हर रोज आपका ब्‍वॉयफ्रेंड आपसे बोलता है ये 5 सफेद झूठ

अगर किसी एक झूठ से किसी की जान बच जाए तो वो सौ सच के बराबर है। यही स्थिती उन झूठ के साथ भी है जो आपका ब्वॉयफ्रेंड नाजुक स्थितियों बोलता है, उन झूठ के बारे में यहां पढ़ें।

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Dec 08, 2015

ब्वॉयफ्रेंड और झूठ

ब्वॉयफ्रेंड और झूठ
1/6

झूठ को अगर आप झूठ मानते हैं और सोचते हैं कि इनसे केवल रिश्ते टूटते हैं तो आप गलत हैं। कुछ झूठ रिश्ते बनाने के काम भी करते हैं। इन झूठ में गर्लफ्रैंड से बोले जाने वाले ब्वॉयफ्रेंड के सफेद झूठ सबसे पहले आते हैं। लेकिन ये झूठ दुर्भावनापूर्ण बोले गए झूठ की श्रेणी में नहीं आते। ये तो प्यारे झूठ हैं जो रिश्तों में प्यार घोलने का काम करते हैं। इन झूठ के बारे में विस्तार से पढ़ें।

पहला झूठ

पहला झूठ
2/6

खाना कैसा भी हो, वो हमेशा आपके खाने की तारीफ करेंगे और कहेंगे- तुम तो खाना मेरी मां से भी अच्छा बनाती हो। घर की याद दिला दी तुमने।

दूसरा झूठ

दूसरा झूठ
3/6

कोई बहस चल रही है और आप पीछे हटने के मूड में नहीं तो वो बात को समझने की एक्टिंग करते हुए बोलेंगे- हां तुम बिल्कुल सही कह रही हो। इन अच्छी और जरूरी सलाह के कारण ही तुम मेरी जरूरत बन गई हो।

तीसरा झूठ

तीसरा झूठ
4/6

जब आप बाजार में किसी से झगड़ रही होंगी और गलती आपकी होगी तब भी वो यही बोलेंगे- अरे छोड़ो जान, इन गंवार-घटिया लोगों की तो आदत है भोले-भाले लोगों को ठगना।

सबसे सामान्य झूठ

सबसे सामान्य झूठ
5/6

यह झूठ तो हर ब्वॉयफ्रेंड की जरूरत है। और इसको बोलने के लिए आपको एक सकेंड की देर भी नहीं करनी चाहिए। ब्वॉयफ्रेंड से जब भी ये पूछा जाए, कि मैं मोटी लग रही हूं तो उनको तुरंत बोलना चाहिए की बिल्कुल नहीं। यू आर परफेक्ट।

शॉपिंग के समय

शॉपिंग के समय
6/6

पूरी दुनिया को मालुम है कि महिलाओं को शॉपिंग उतना ही पसंद है जितना लड़कों को क्रिकेट। तो शॉपिंग में साथ देने पर ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से ड्रेस कलेक्शन के समय हर ड्रेस के लिए यही बोलते हैं- तुम तो बिल्कुल फिट हो। तुम्हारे ऊपर तो हर ड्रेस फबता है।   तो झूठ के बारे आपको मालुम चल गया, लेकिन इन्हें दूसरे नजरिये से देखें और इन्हें झूठ नहीं अपने ब्वॉयफ्रेंड का प्यार समझें।

Disclaimer