ऑफिस में शाम तक फ्रेश लुक के लिए आपके पास होने चाहिए ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

सुबह जब आप ऑफिस के लिए निकलती हैं, तब आपके चेहरे पर चमक, आत्मविश्वास और निखार ज्यादा होता है जबकि शाम तक चेहरे की चमक भी चली जाती है और शरीर भी थका हुआ मालूम होता है। अगर आप सुबह से शाम तक अपने लुक को फ्रेश रखना चाहती हैं और चेहरे की चमक बनाए रखना चाहती हैं, तो आपको अपने साथ कुछ जरूरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स रखना चाहिए। आइए हम आपको बताते हैं कि वर्किंग वीमेन्स के पास कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट्स होने हैं जरूरी।

Anurag Anubhav
Written by: Anurag AnubhavPublished at: Dec 19, 2018

मॉश्चराइजिंग क्रीम

मॉश्चराइजिंग क्रीम
1/5

होंठ और त्वचा के फटने की समस्या आमतौर पर सर्दियों में ज्यादा होती है। फटे और सूखी कोहनी और एड़ियां किसे बुरे नहीं लगते? खासकर तब जब आप अपने बॉस को कोई जरूरी प्रेजेंटेशन दे रही हो या किसी क्लाइंट से मिलने गई हो तो अपनी सूखी हथेलियों की वजह से हाथ मिलाने में हिचकिचाहट हुई हो। ऐसे में आपको जरूरत है एक अच्छे हैंडक्रीम की जिसमें मनमोहक खुश्बू हो।

फेशियल वाइप्स

फेशियल वाइप्स
2/5

फेशियल वाइप्स चेहरे को साफ करने के लिए इस्तेमाल होता है। लड़कियों के पर्स और वर्क डेस्क पे फेशियल वाइप्स जरूर होना चाहिए। क्या पता आपका मेकप कब आपको धोखा दे दे और आपके चेहरे को खूबसूरत बनाने की जगह और खराब कर दे। इसलिए कभी-कभी अपने चेहरे को इनसे साफ करें ताकि ये आपके चेहरे की गंदगी को हटा कर उन्हें एक फ्रेश लुक दें।

हाइड्रेटिंग मिस्ट

हाइड्रेटिंग मिस्ट
3/5

अक्सर नहाने के 3-4 घंटे बाद चेहरे की फ्रेशनेस चली जाती है और चेहरे पर ऑयल या ग्रीसी लेयर आ जाती है। सर्दियों में मॉश्चराइजर के प्रयोग से ऐसा ज्यादा होता है। ऐसे में अगर आपकी कोई ज़रूरी मीटिंग होने वाली है और वॉशरूम में जाकर आपको अपने चिपचिपे चेहरे को साफ करने का टाइम नहीं तो आपको जरूरत है एक अच्छे हाइड्रेटिंग मिस्ट की। इसे बस आप चेहरे पर स्प्रे कर लें। हाइड्रेटिंग मिस्ट आपके आपके चेहरे को ग्रीस फ्री और हाइड्रेट रखेगा और आपको बिलकुल फ्रेश लुक देगा।

बालों के लिए शाइन स्प्रे

बालों के लिए शाइन स्प्रे
4/5

चेहरे के साथ-साथ बाल भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। आपके बाल अच्छे से बंधे हैं और अपनी जगह पर भी हैं फिर भी उनमें न कोई चमक और न ही आकर्षक दिख रहे हैं। केवल 10 मिनट के अंदर आपकी क्लाइंट के साथ मीटिंग भी है। ऐसे में आपको जरूरत है एक अच्छे शाइन स्प्रे की जो न सिर्फ आपके बालों की डलनेस दूर करेगा बल्कि उन्हें एक नया लुक भी देगा।

लिप-ग्लॉस

लिप-ग्लॉस
5/5

यदि अचानक मीटिंग में जाना है और आपके पास वक्त न हो तो होठों पर हलका-सा लिप-ग्लॉस लगा लें। ताजगी अपने आप आपके चेहरे पर छा जाएगी।

Disclaimer