उनके करीब आने के बाद लड़कियों को होता है ऐसा एहसास

आपके और उनके बीच में ऐसे कई यादगार पल बीते होंगे जिन्हें आप याद कर आज भी मुस्कुराती हैं और आगे भी मुस्कुराएंगी। कहीं ये पल इनमें से तो कोई नहीं।

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Apr 12, 2016

आप, वो और आपके मूमेंट्स

आप, वो और आपके मूमेंट्स
1/6

एक लड़की भोली-भाली सी... और एक लड़का डेशिंग-प्यारा सा... जब मिले दोनों अजनबी से...तो हो गई गलती और हंस दी लड़की।ये एक मूमेंट है जो आपको बाकी के लाइफ में याद रहने वाली है। ऐस ही कई सारे क्यूट मूमेंट्स एक लड़का और एक लड़की के लाइफ में आते हैं जो उन्हें ताउम्र याद रहते हैं और हंसाते हैं। बहुत सारे क्यूट मूमेंट्स में से पांच बेस्ट क्यूट मूमेंट्स की लिस्ट हम आपके लिए इस स्लाइड शो में लाए हैं जो आपने कभी न कभी अपने रिलेशनशिप में एक्सपीरियंस की होगी।

जब पहली बार इंटिमेट हुए

जब पहली बार इंटिमेट हुए
2/6

जब आप दोनों पहली बार इंटिमेट हो रहे थे तो कुछ गलती हो गई थी। जिस पर आप अगले आधे घंटे तक हंसते रहे थे औऱ अब भी वो बात याद आती है तो अपनी हंसी रोक नहीं पाते।

जब नहीं करनी पड़ती है तैयारी

जब नहीं करनी पड़ती है तैयारी
3/6

अब जब उनसे मिलते वक्त कोई भी तैयारी नहीं करनी पड़ती है। क्योंकि लड़कियों को कहीं भी जाने से पहले काफी तैयार होना पड़ता है। जबकि वो अपने बेस्ट फ्रैंड या घरवालों के सामने बिना तैयार हुए कम्फर्टेबल होकर रहती हैं। यही कम्फर्टेबिलिटी लड़कियां लड़कों के साथ तब एन्ज्वॉय कर पाती हैं जब लड़के ब्वॉयफ्रैंड से बेस्ट बडी बन जाते हैं।

बेझिझक खाना

बेझिझक खाना
4/6

जब आप आराम से उनके साथ पजामा में बिस्तर में बैठे-बैठे आराम से खाना खा लेती हैं। ना कोई तकल्लुफ करने की जरूरत होती है और ना फॉर्मिलिटी निभाने की जरूरत होती है। क्योंकि शर्म के कारण लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ ठेले में या रोड के किनारे नहीं खा पाती हैं। वहीं एक बार आप दोस्त बन जाइए फिर देखिए रोड किनारे की चाट कैसे चटखारे लेकर वो खाती हैं।

उनका हग करना

उनका हग करना
5/6

याद है जब आप कुछ काम कर रही थी और वो पीछे से आपको हग करने आए थे। तभी आप पीछे पलटीं और आपका हाथ या उंगली उनके आंख-कान या कहीं भी लग गई। उस समय बंदा हंसे या रोए समझ नहीं आया होगा। फिर आपने उसे प्यार से गले लगा लिया होगा।

जब सेक्स नहीं था केवल

जब सेक्स नहीं था केवल
6/6

जब आपको एहसास हुआ कि... अरे पूरी रात तो मूवी देखते हुए गुजर गई और अब तक आप दोनों ने सेक्स ही नहीं किया। ये वो पल होता है जो महिला को अंदर से बहुत सुकून पहुंचाता है।

Disclaimer