जानें कौन सी सेक्स पोज़ीशन है आलिया भट्ट की फेवरेट

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
May 08, 2017
Quick Bites

  • आलिया की फेवरेट सेक्स पोज़ीशन है क्लासिक मिशनरी।
  • क्योंकि वो एक सिंपल लड़की है इसलिए ये पोज़ीशन है पसंद।
  • 50 साल के इंसान को करना चाहेंगी डेट।

आपमें से ऐसे कितने लोग होंगे जो अपनी बेडरुम या सेक्स लाइफ को लोगों के साथ बेझिझक शेयर कर लेते हैं...??  

 

लेकिन बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस मामले में काफी बिंदास हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैग्ज़ीन को दिए इंटरव्यू में बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किये। ये इंटरव्यू उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिया है जो फरवरी में प्रकाशित होगी। इस मैग्ज़ीन के कवर पेज पर आलिया ही नजर आएंगी।

 

आलिया भट्ट ने अपना करियर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर शुरू किया था और उसके बाद वे 'हाइवे', '2 स्टेट्स' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। उन्होंने काफी कम उम्र में ही काफी नाम कमा लिया है। आलिया भट्ट का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जोड़ा जाता हैं, लेकिन उन्होंने कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया। लेकिन इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की और अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में भी बताया। 

क्लासिक मिशनरी है पसंदीदा सेक्स पोज़ीशन

फेवरेट सेक्स पोज़ीशन के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने बेझिझक बताया कि, " वह एक सिंपल लड़की हैं, इसलिए उनकी पसंदीदा सेक्स पोज़ीशन 'क्लासिक मिशनरी' है। आगे आलिया ने कहा कि वो हमेशा क्लासिक मिशनरी पोजीशन में ही संबंध बनाना पसंद करती हैं।" 

इसे भी पढ़ें- ऐसे चुनें कामसूत्र का सर्वश्रेष्ठ आसन

 

50 साल के आदमी के साथ डेट करना पसंद

इसके अलावा इस इंटरव्यू में आलिया ने पुरुषों को लेकर भी अपनी राय बताई। आलिया से जब ये पूछा गया कि वे आखिर में पृथ्वी पर केवल 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीन एजर बचता है तो वो किसे चुनेंगी? तो आलिया ने बिना समय गंवाएं तुरंत कहा कि " वो 50 साल के इंसान को चुनेंगी। क्योंकि कम उम्र के लोगों के साथ उनकी ज्यादा नहीं बन पाती।"

 

इसके अलावा उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड बारे में भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि अगर आपको, आपके ब्वॉयफ्रेंड का फोन अनलॉक मिल जाए तो आप उनके फोन में क्या जासूसी करेंगी? आलिया ने इस पर तुरंत कहा कि '' मैं तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पहले से ही जानती हूं। "

 

Read more articles on Relationship in hindi.

Loading...
Is it Helpful Article?YES27803 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK