हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

कैसे बनें बेहतर ब्‍वॉयफ्रेंड

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
May 30, 2013
4.8 / 5(4 Ratings)
Related Articles
4.8 / 5(4 Ratings)
Write a Review
प्रतिक्रिया दें
Disclaimer +
इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।
टिप्पणियाँ
  • Nitish19 Apr 2015
    Kisi bhi relationship ko samjhana aur use achhe tareeke se sambhalana sabke bas ki baat nahi, lekin apke ye tips padhne ke bad mai ek behtar boyfriend banane ki koshish karunga.
  • Gopi Prashad15 Jun 2013
    आज के समय में कामयाबी की होड़ में लग रही अंधी दौड़ के चलते रिश्ते मानो जैसे खोखले हो गये हैं। फिर चाहे वे एक प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता हो या फिर कोई और, एक दूसरे की जरूरतों को पूरा करने के लिए साथ रहना और लोक लाज के लिए दिखावा करने के चलते रिश्ते औपचारिकता मात्रा बन कर रह गया है। लड़के लड़कियां हों या स्त्री और पुरुष सभी के रिश्ते तैजी से टूट रहे हैं। इस संदर्भ में उपरोक्त लेख पढ़ा, पढ़ कर अच्छा लगा। लेखक ने किताबी जानकारियों को शब्दों में अच्छी तरह पिरोया है।