बायोनिक पेनिस वाले इस आदमी को आ रहे ढेरों ऑफर्स! जानिये क्यों?

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Dec 07, 2016
Comment

Subscribe for daily wellness inspiration

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • सात लाख रुपये का है ये बायोनिक पेनिस।
  • बचपन की दुर्घटना में खराब हो गया था पेनिस।
  • इस बायोनिक पेनिस में 2 ट्यूब्स हैं।

क्या आपने कभी कोई ऐसा 44 साल का आदमी देखा है जिसे ढेरों कॉल्स खुद महिलाएं कर रही हैं और सेक्स करने का ऑफर दे रही हैं...?
नहीं ना...।
लेकिन मोहम्मद के साथ ऐसा हो रहा है। मोहम्मद को सेक्स करने के लिए ढेरों महिलाओं के सेक्स ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन मोहम्मद के पास समय की कमी होने के कारण वो इन ऑफर्स को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

 

कौन हैं ये मोहम्मद

44 साल के मोहम्मद अबद वैसे इंसान है जिनके पास पेनिस असली नहीं कृत्रिम है। दरअसल मोहम्मद अबद ने बचपन में एक एक्सीडेंट में अपना लिंग खो बैठे थे। इस एक्सीडेंट के बाद मोहम्मद छह साल के थे। साल 2012 में अबद ने बायोनिक पेनिस के लिए डॉक्टरों से मदद मांगी। तीन साल तक तमाम ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने बायोनिक पेनिस लगाने में सफलता हासिल कर ली थी। हालांकि इसके बाद भी अबद को शारीरिक रिश्ते बनाने के लिए तीन साल का वक्त लग गया।

सात लाख रुपए का है इनका पेनिस

मोहम्मद अबद के पेनिस की कीमत सात लाख रुपए है। कुछ ही महीने पहले एक सेक्स वर्कर के साथ सेक्स कर मोहम्मद ने अपनी वर्जीनिटी तोड़ी है। अब डॉक्टरों ने उम्मीद जताई है कि वह पिता भी बन सकते हैं। डॉक्टरों ने बताया कि, उस एक्सीडेंट में मोहम्मद का पेनिस खराब हुआ था जबकि उनका एक टेस्टिकल (अंडकोष) बच गया था जिस कारण उनके बाप बनने की पूरी उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें- बरगद है कमाल मचा देगा बिस्‍तर पर धमाल

अबद कहते हैं कि, 'मुझे ऑनलाइन काफी महिलाओं के सेक्स ऑफर्स आते हैं। वह मेरे साथ सेक्स करना चाहती हैं। इन महिलाओं ने मेरे बायोनिक पेनिस के बारे में सुना है और वो इनका अनुभव लेना चाहती हैं। इसके अलावा एक और कारण है। उनको लगता है कि मैं बिना परेशानी घंटों सेक्स कर पाउंगा।'

 

ऐसा है बायोनिक पेनिस

पेनिस के बारे में अबद ने बताया कि उनके पेनिस में 2 ट्यूब्स हैं जो बटन दबाते ही पानी से भरे जाते हैं। डॉक्‍टरों ने अबद के टेस्टिकल में एक खास तरह का बटन लगाया है। यह बटन बैलून के आकार के कृत्रिम पेनिस जैसी आकृति से जुड़ा हुआ है। इस बायोनिक पेनिस को बटन दबाकर फुलाया या पिचकाया जा सकता है।

 

Read more articles on Sex and relationship in Hindi.

Write Comment Read ReviewDisclaimer Feedback
Is it Helpful Article?YES43 Votes 7839 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर