फेयरनेस क्रीम के ऐड को लेकर सोनम ने ट्विटर से किए सभी कमेंट डिलीट

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Apr 14, 2017
Comment

Subscribe for daily wellness inspiration

Like onlymyhealth on Facebook!

अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के जाने-माने सेलिब्रिटी अभय देओल ने तमाम फेयरनेस क्रीम के विज्ञापनों में सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर निशाना साधा था, जिन्होंने फेयरनेस क्रीम का ऐड किया था। उन्होंने सभी फिल्मी सितारों का गोरे रंग को बढ़ावा देना गलत बताया था। यहां तक की उन्होंने सोनम, दीपिका से लेकर शाहरुख और जॉन तक को नहीं छोड़ा था।

abhay deol

वैसे तो इस बारे में किसी भी स्टार ने उन्हें जावब नहीं दिया लेकिन सोनम कपूर ऐसा करने पीछे नहीं हटीं। सोनम ने ट्विटर पर ही अपना गुस्सा निकालते हुए लिखा कि “'इसके लिए शुक्रिया अभय। मैंने ये ऐड दस साल पहले शूट किया था और तब मुझे इसके असर का पता नहीं था। इसको सामने लाने के लिए शुक्रिया”।

इतना कहने के बाद भी सोनम रुकी नहीं और उन्होंने इसके थोड़ी देर बाद ही उनकी कजिन बहन ईशा की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें वह एक फेयरनेस क्रीम का ऐड कर रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि “मैं आपके विचारों से सहमत हूं, लेकिन इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे”।

ऐसा करते हुए सोनम को शायद लगा होगा कि अभय अपनी बहन की तस्वीर देखकर उनसे माफी मांग लेंगे या अपनी बात वापल ले लेंगे, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बल्कि, अभय ने सोनम द्वारा किए हुए पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि “ये भी उतना ही गलत है और उनके विचार जानने के लिए वो उनका पोस्ट पढ़ सकती हैं”। अभय के ऐसा ट्विट करने के बाद सोनम ने अपना ट्विट डिलीट कर दिए।

Image Source- Jagran.com, mid-day.com

Reda More Health Related Articles In Hindi

Write Comment Read ReviewDisclaimer Feedback
Is it Helpful Article?YES409 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर