पहली बार किसी आउटडोर जिम में दिखे शाहरुख, देखें वीडियो

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Mar 01, 2017
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • शाहरुख खान की बॉडी इतनी फिट और स्लिम है।
  • नए अभिनेताओं को भी ​टक्कर दे रहे हैं शाहरुख।
  • अपने घर में ही बहुत ही शानदार जिम बना रखा है।

एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी फिटनेस के भी सभी दिवाने हैं। हालांकि शाहरुख खान की उम्र अब 50 साल से ऊपर है। बावजूद इसके शाहरुख खान की बॉडी इतनी फिट और स्लिम है कि वो आज भी बॉलीवुड में कदम रखने वाले नए अभिनेताओं को कांटे की ​टक्कर दे रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म रईस उनकी फिटनेस को साफ देखा जा सकता है। इसके पीछे का कारण सिर्फ उनकी मेहनत और लगन है। पिछले दिनों शाहरुख के ट्रेनर ने भी ये बात कही थी कि शाहरुख जब अपने जिम में आते हैं तो एक आम इंसान की करते व्यवहार करते हैं। उन्हें जो चीज सिखाई जाती उसे बड़ी ही लगन और गंभीरता से लेते हैं।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल की 60 की उम्र में 30 जैसी फिटनेस का क्या है राज! जानिए

Went to Body Sculptor Bandra first time. Worked out & they serve healthy dinner too.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Feb 28, 2017 at 5:20am PST

शाहरूख खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहते हैं, इसीलिए उन्‍होंने अपने घर में ही बहुत ही शानदार जिम बना रखा है, जहां पर वो प्रतिदिन वर्कआउट करते हैं। हमेशा स्लिम और फिट रहने वाले शाहरूख की का ये फिटनेस सीक्रेट भी है। इससे ये बात भी जाहिर होती है कि शाहरूख में जिम का क्रेज बहुत ज्‍यादा है। आज हम शाहरूख प्रशंसकों को उनके बारे में ऐसी बात बताने जा रहो हैं जो शायद ही किसी को पता होगी। आपने बाकी एक्‍टर्स के बारे में ये सुना होगा कि वो कभी किसी जिम में गए हैं या फिर किसी एक्‍सपर्ट के पास जाकर अपनी योग और दूसरे एक्‍सरसाइज करते नजर आते हैं। मगर शाहरूख खान पहली बार अपने घर की जिम से निकलकर किसी दूसरे जिम में गए हैं। यह जानकारी खुद शाहरूख ने दी है। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रशांत नाम के एक व्‍यक्ति के जिम में पहुंचे हैं। उन्‍होनें प्रशांत का परिचय अपने प्रशंसकों से कराया है। साथ ही शाहरूख ने ये बात भी बताई है कि वह पहली बार किसी जिम में पहुंचे हैं। उन्‍होंने जिम की तारीफ करते हुए लोगों को जिम ज्‍वाइन करने की अपील की है।


ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Image Source: Getty

Read More Articles On Celebrity Fitness In Hindi

Write a Review
Is it Helpful Article?YES1041 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।

संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर