यह मेरी ओरिजनल नोज है और मैंने इसकी प्‍लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Feb 10, 2017
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। एक के बाद एक उनकी फिल्म और टीवी शो रिलीज हो रहे हैं। इन सभी चीजों में व्यस्त प्रियंका इस समय थोड़े विवादों में फसती नजर आ रही हैं। कई सारे टॉक शो में गेस्ट के रूप में आने वाली प्रियंका ने हाल-फिलहाल में 'द व्यू' में अपनी नोज सर्जरी के साथ कई चीजों पर बात की, आइए जानें कि उन्होंने ऐसा क्या बताया, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

Priyanka Chopra in hindi
   
"ऐक्सट्रेस बनने से पहले मैं एक प्रोड्यूसर से मिली, यह जानने के लिए कि वे एक्टिंग में अपनी कितनी पकड़ मज़बूत बना सकती हैं। मिस वर्ल्ड के समय मैं ब्यूटी पैजेंट विजेता रही हूं। लेकिन, उन्होंने कहा कि मेरे में सभी कुछ खराब है। उन्होंने कहा कि मेरी नाक ठीक नहीं है, बॉडी की शेप भी थोड़ी खराब है"।


प्रियंका की नोज सर्जरी

"हां, यह मेरी खुद की नाक है। लोग ऐसा सोचते हैं कि मैंने इसे छीक करने के लिए काफी कुछ किया है। लेकिन, मेरा मानना है कि महिलाओं के शरीर और उनके दिखने के ढंग को लोग क्यों गलत समझते हैं। लेकिन ऐसा होता है। हम सभी लोग क्रिसमस मनाते हैं! लेकिन मैं होली, दिवाली के साथ 100 ऐसे त्यौहार मनाती हूं, जहां मेरी बॉडी में कई बदलाव आते हैं। मैं वजन बढ़ाने से लेकर कई ऐसी चीजें उस दौरान करती हूं, जो मुझे अच्छी लगती हैं। यह मेरा शरीर है औऱ मैं इसमें खुश हूं"।



Video courtesy : The View

Read More Articles on Celebrity Fitness in Hindi

Write a Review
Is it Helpful Article?YES567 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।

संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर