ऑनलाइन सेक्स से ऐसे भरें अपनी रातों में हसीन रंग!

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Jan 13, 2017
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • ऑनलाइन सेक्स के बारे में जानें।
  • अकेले रहने वाले लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद है आॅनलाइन सेक्स।
  • टेंशन और अकेलापन भी दूर होता है।

कई लोग ऐसे होते हैं जो हमेशा से सिंगल ही रहते आए हैं। इसके पीछे का कारण ये हो सकता है कि ऐसे लोग किसी के साथ खुद को एन्गेज देख अपनी आजादी छिन जाना समझते हैं। तो कुछ लोग सामाजिक प्रतिष्ठा को देखते हुए अकेले रहते हैं। जबकि आजकल भी तनाव भरी जिंदगी में एक पार्टनर का होना बहुत जरूरी है। क्योंकि दिनभर की टेंशन और भागदौड़ के बाद हर इंसान 2 बात प्यार की करना चाहता है। चाहे आपके परिवार में कितने भी लोग हों और वो आपसे कितना भी प्यार करते हों लेकिन एक व्यक्ति जो शारीरिक और मानसिक संतुष्टि अपने पार्टनर से बात कर के मिलती है वो और किसी से नहीं मिल सकती।

इसे भी पढ़ें, गर्भावस्था में सेक्स के टिप्‍स और फायदे

sex

सेक्सोलोजिस्ट का कहना है कि जब कोई इंसान उत्तेजित होता है तो उसे उस वक्त सेक्स या उससे जुड़ी कुछ ना कुछ ऐसे चीजें कर लेना चाहिए जिससे उससे संतुष्टि मिले। अगर ऐसा नहीं हो पाता तो उस व्यक्ति को कई तरह की शारीरिक बीमारियां हो सकती हैं। आप लोग अपने पार्टनर से फोन या वीडियो कॉल कर रोमांटिक और सेक्सी बातें तो करते ही होंगे। आज हम आपको इंटरनेट पर आॅनलाइन सेक्स करने के कुछ आसान टिप्स बता रहे हैं। ये विकल्प ना चाहते हुए भी अकेला जीवन जीने वालों के लिए फायदेमंद हो सकता है।


इसे भी पढ़ें, ये हैं सबसे खतरनाक सेक्स पॉजिशन

  • अगर आप अपने पार्टनर या साथी से काफी दिनों से नहीं मिले हैं तो आप इंटरनेट पर वीडियो कॉल कर उसके देखते हुए उत्तेजित बातें कर सकते हैं।
  • एक दूसरे को मनचाहे पोज में देख कर फील कर सकते हो।
  • एक दूसरे को वेब कैमरे द्वारा देख सकते हैं या हस्तमैथुन कर सकते हैं।
  • अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के अलावा कोई अपरिचित व्यक्ति आॅनलाइन सेक्स के लिए राजी है तो आप इसका आसानी से आनंद ले सकते हैं।
  • आज के समय में सेक्स कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। अच्छे दोस्त भी आजकल एक दूसरे के साथ संबंध बनाने से परहेज नहीं करते हैं। ऐसे दोस्त से अगर आप काफी समय से नहीं मिल पा रहे हैं तो उसके साथ भी आप आॅनलाइन सेक्स कर सकते हैं।
  • कैमरे पर अपने कपड़े उतार के अपनी भावनाओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • लड़कियों की तुलना में लड़के ऐसा करना ज़्यादा पसंद करते हैं।
  • अगर आप सिंगल हैं और आपने आज तक किसी के साथ संबंध नहीं बनाएं हैं तो आपको आॅनलाइन सेक्स में ज्यादा मजा आएगा।
  • अगर आपकी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो गई है और अब आप उससे मिल नहीं पा रहे हैं तो आॅनलाइन सेक्स इस केस में सबसे ज्यादा काम आता है।
Write a Review
Is it Helpful Article?YES1 Vote 3173 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।