इन 5 राशि के लड़कों को हमेशा मिलता है प्यार में धोखा

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Dec 11, 2017
Comment

Subscribe for daily wellness inspiration

Like onlymyhealth on Facebook!

प्यार में धोखा मिलना कोई नई बात नहीं है। आज की यंग जनरेशन में प्यार में धोखा मिलना यानि कि हर दूसरे दिन 'पैचअप' और 'ब्रेकअप' होना बहुत ही आम बात हो गई है। ऐसा नहीं है कि आजकल किसी को सच्चा प्यार नहीं होता। मगर अक्सर ही इन सच्चा प्यार करने वालों को किसी ना किसी रूप में धोखा ही मिल जाता है।

मगर आजकल जिस तरह कोई भी किसी को भी धोखा दे देता है। जिसके चलते आजकल सच्चा प्यार करने वाले भी अपने पार्टनर भी शक करने लगते हैं। नतीजा यह निकलता है कि रिश्तों में दरार पड़नी शुरू हो जाती है। आज हम आपको ऐसी पांच राशियों के लड़कों के बारे में बताएंगे, जिन्हें अक्सर ही प्यार में धोखा मिलता है। याद रखें कि इन राशि के लोगों को अपने रिश्ते पर और प्यार पर पूरा विश्वास रखना चाहिए। क्योंकि कोई भी सर्वे कभी भी 100 प्रतिशत लोगों पर नहीं होता है।

इसे भी पढ़ें : शादी के बंधन को मजबूत रखने का 10 बेस्‍ट फॉर्मूला

मेष राशि

इस राशि के लोग हमेशा ही अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं। लेकिन किस्मत इनसे कुछ और ही उम्मीद करती है। खासकर के मेष राशि के लड़के अपनी पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन इन्हें अक्सर कदम कदम पर धोखा और बेवफाई ही मिलती है। 

मिथुन राशि 

इस राशि के मर्द सबसे ज्यादा फ्लर्टी होते हैं। ये अपनी पार्टनर की सारी फ्रेंड्स के साथ फ्लर्ट तो करते ही हैं। लेकिन जिससे प्यार करते हैं उसके लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। लेकिन दुख की बात ये है कि इस राशि के लड़कों की पार्टनर सिर्फ उनके फ्लर्टी नेचर को ध्यान में रखकर कभी अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पाती है। नतीजा ये निकलता है कि बाद में इन्हें प्यार में धोखा नसीब होता है।

कन्या राशि

इस राशि के पुरुष लॉजिक्स को ज्यादा मानते हैं। वो फीलिंग्स के मामले में कच्चे होते हैं। अब रिलेशनशिप तो अपनी छोटी से छोटी फीलिंग को शेयर करना ही होता है। यानि कि ये लड़के अपनी फीलिंग्स को अपने पार्टनर के सामने अच्छी तरह से नहीं रख पाते हैं। जिसके चलते इन्हें धोखा मिलता है।

इसे भी पढ़ें : अपनी गर्लफ्रेंड से 5 तरह के झूठ बोलते हैं पुरूष, जानें क्‍यों

धनु राशि

धनु राशि के पुरुषों को एक्शन और थ्रिल काफी पसंद होता है। लेकिन फर्क ये है कि ये पुरुष अपने बेडरूम और अपनी पार्टनर के आगे कमजोर पड़ जाते हैं। ये रोमांस को उस लेवल पर पहुंचाने में नाकाम हो जाते हैं, जितना इनकी पार्टनर इनसे उम्मीद रखती है। इस वजह से इनका पार्टनर असंतुष्टी के चलते इनके साथ धोखा करता है।

कुंभ राशि

इस राशि के पुरुष मनमौजी होते हैं और अपनी अलग ही दुनिया में खोए रहते हैं। अंत में इनका पार्टनर इनको छोड़कर चला जाता है। ये चीजों को ठीक करने की कोशिश भी नहीं करते हैं। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Articles On Relationship

Write Comment Read ReviewDisclaimer Feedback
Is it Helpful Article?YES6390 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर