बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेल बढ़ायें प्यार

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Dec 21, 2013
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • शरारती खेल होते रहें तो प्यार और मजबूत होता है।
  • रोल प्लेइंग खेल कर बॉयफ्रेंड के साथ बिताएं हंसीन पल।
  • ड्रिंकिंग गेम खेलने से पैदा होता है रिश्ते में रोमांच।
  • ब्लाइंड मैन गेम में बॉयफ्रेंड की आंखों पर होती है पट्टी।

कहते हैं बिना प्यार के बिना जीवन अधूरा होता है, और जीवन में कम से कम एक बार तो प्यार होता ही है। और सच कहें तो यह प्‍यार ही तो होता है जीवन। सबसे खूबसूरत। सबसे जुदा। ऐसे में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच अगर कुछ शरारती खेल होते रहें तो प्यार और मजबूत होता है। इस लेख की मदद से हम आपको बता रहे हैं कि कैसे बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेल आपके प्यार को बढ़ाता है।

Naughty Games to Play with Your Boyfriend

यूं तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार का 'रोग' किसी भी उम्र में हो सकता है। लेकिन जवानी कं प्यार की बात ही कुछ और होती है। ऐसे में जहां कुछ रिश्ते चंद दिनों में ही टूटकर बिखर जाते हैं, वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं, जिनसे आप उम्र भर साथ निभाने की उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन इस तरह के रिश्तों को पहचाना और उनमें ताजगी और मजबूती बनाए रखना बेहद जरूरी है।

 

ज्यादातर बॉयफ्रेंड्स को शरारतें और रिश्तों में नई चीजें पंसंद आती हैं। इसलिए आपके द्वारा बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेले गए कुछ शरारती खेल आपके रिश्ते को और अधिक खूबसूरत और मजबूत बनाते हैं। जानें ऐसे ही कुछ गेम्स के बारे में।   

 

रोल प्लेइंग गेम

रोल प्लेइंग कर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी आनंदमय समय व्यतीत कर सकती हैं। आप खुद से पहल कर नर्स, टीचर, मकान मालिक या पड़ोसन की एक्टिंग कर सकती हैं। इस तरह के किरदार कर आप बॉयफ्रेंड के साथ प्यार का एक अच्छा माहौल बना सकती हैं। यकीनन आपका बॉयफ्रेंड भी इसे पसंद करेगा। यह पूरी तरह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इस खेल को बिस्तर पर खत्‍म करें या पहले ही। लेकिन इस पूरे खेल का मकसद आपके बॉयफ्रेंड को थोड़ा चिढ़ाना और प्यार बढ़ाना है। इस प्रकार के खेल आपके बॉयफ्रेंड की पुरानी यादें जैसे, उसकी पड़ोसन की शरारती मुस्कान, क्लास टीचर की खूबसूरत सूरत आदि को जीवित करती हैं। जो अापके प्यार भरे पलों को और खूबसूरत बनाता है।

ड्रिंकिंग गेम  

आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंकिंग गेम दो तरह से खेल सकती हैं। आप चाहें तो रोमांचकारी बात अपने बॉयफ्रेंड को बताएं, यदि उसने वो बात नहीं की है तो वह ड्रिंक का एक शॉट लेता है। इस गेम के लिए थोड़े शरारती विषयों का चुनाव करें। आपने फिल्‍म 'यह जवानी है दीवानी' तो देखी होगी, इसमें ट्रेन में रणबीर कपूर अपने दोस्‍तों के साथ यही गेम खेलते हैं।


वहीं दूसरी तरह से गेम खेलने पर आप एक कोइन से टॉस करने वाला गेम खेल सकती हैं। इस गेम में आप कॉइन से टॉस करती हैं और यदि आप जीतती हैं तो पहली बार में आपका बॉयफ्रेंड एक ड्रिंक शॉट लेता है। वहीं दूसरी बार हारने पर उसे अपना कोई एक कपड़ा उतारना होता है। इस गेम को आप और भी कई प्रकार से खेल सकती हैं।

 

डर्टी-टॉक गेम  

इस गेम को शुरू करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को गले से लगाएं और कमरे की लाइट्स बंद कर दें। अब एक किस करें और फिर बात करना प्रारंभ करें। आप इस वर्तालाप को पूरी तरह स्वतंत्र और फ्लर्टी रख सकती हैं। आपके इस वार्तालाप में कल्पनाएं, प्रेम से परिपूर्ण बातें हो सकती हैं।

अपने बॉयफ्रेंड से उसकी प्रेम और संबंधों की कल्‍पनाओं और इच्छाओं के बारे में पूछें, और हर जवाब के बदले अपनी भवनाओं को भी साझा करें। लाइटें बंद होने पर आप दोनों ही बड़ी सहजता के साथ आनंद लेते हुए इस काम को कर सकती हैं।

 

ब्लाइंड मैन गेम

इस गेम के तहत आप अपने बॉयफ्रेंड की आंखों को बांध कर उसकी उंगलियों को अपने शरीर पर स्पर्श करा, पूछती हैं की वह स्पर्श कहां कर रहा है। यकीन जानिए की यह गेम आप दोनो को ही रोमांच और प्रेम से भर देता है। इस गेम के माध्यम से आप यह भी जान सकती हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपके शरीर को कितनी अच्छी तरह से जानता है। उसके सफल होने पर आप उसे कोई इनाम देती हैं।


ध्यान रहे की ये गेम खेलने से पहले आप अच्छी तरह से तैयार हुई हों। इन गेम्‍स को आप जितना सब्र और आराम के साथ खेलेंगी वो उतना ही अधिक आनंद प्रदान करेंगे। किसी गेम को लेकर आप अपने बॉयफ्रेंड की पसंद और नापसंद भी जान सकती हैं।

Write a Review
Is it Helpful Article?YES31 Votes 2338 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।