मिलिंद सोमन ने येरूस्‍लम मैराथन में लगाई दौड़, किया हैरान

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Mar 22, 2017
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • मिलिंद सोमन ने येरूस्‍लम मैराथन में लगाई दौड़।
  • मिलिंद ने अपने अनुभवों को साझा किया है।
  • उनकी मां भी एक उत्साही रनर रही हैं।

भारत के 'आयरन मैन' कहे जानेवाले 51 साल के मिलिंद सोमन लगातार उपलब्धि हासिल कर रहे हैं। लगता है वह अब रूकना नही चाहते हैं, मिलिंद सिर्फ दौड़ना चाहते हैं। शायद यही वजह है कि दुनिया के हर कोने में दौड़ने का रिकॉर्ड बनाने में लगे हैं। हाल ही में उन्‍होंने जेरूस्‍लम मैराथन में हिस्‍सा लिया है, जिसमें 65 अलग-अलग देशों के 2500 धावकों ने हिस्‍सा लिया है। इसके अलावा उन्‍होंने मृत सागर में 400 मीटर नीचे समुद्र तल में मस्‍ती की है। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभवों को साझा करते हुए इसे बहुत ही अजीब और चमत्‍कारी बताया है। मिलिंद ने अपने फेसबुक, इंस्‍टाग्राम और अन्‍य सोशल अकाउंट पर पोस्‍ट की है।


इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और जैकलीन फर्नांडिस: कराटे फाइट विथ रोमांस

 इसे भी पढ़ें: सनी देओल की 60 की उम्र में 30 जैसी फिटनेस का क्या है राज! जानिए

पिछले दिनों भी अमेरिका के फ्लोरिडा में अल्ट्रामैराथन आयोजित करवाई गई। इसे दुनिया की सबसे मुश्किल मैराथन माना जाता है। मिलिंद ने पहले दिन 10 किमी तक तैराकी की और 148 किमी साइकल चलाई। वहीं दूसरे दिन उन्होंने 276 किमी साइकल चलाई। तीसरे और आखिरी दिन उन्होंने 84 किमी दौड़कर रेस जीत लिया। उनकी मां भी एक उत्साही रनर रही हैं और पहले कई बार मिलिंद के साथ वह दौड़ चुकी हैं।

 

21km in the holy city #JerusalemMarathon @meetinisrael @activeholidaycompany

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) onMar 17, 2017 at 9:16am PDT

 

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप
Read More Articles on Celebrity Fitness In Hindi

Write a Review
Is it Helpful Article?YES596 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।

संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर