हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

बेड पर इन कारणों से लव बाइट करना पुरुषों को है पसंद

By:Rahul Sharma, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Jul 06, 2016
हिक्की के निशान या लव मार्क भी कहा जाता है। खासतौर पर पुरुषों को लव बाइट लेना बहुत पसंद होता है। चलिए जानें कि बेड पर किन कारणों से लव बाइट करना पुरुषों को पसंद बहुत पसंद होता है।
  • 1

    पुरुषों को क्यों पसंद है लव बाइट करना


    लव बाइट, हिक्की या बोलचाल की भाषा में कहें तो साथी के शरीर पर चुंबन के निशान छोड़ना। लव बाइट के निशान शरीर पर तब आते है जब पार्टनर के साथ इंटिमेट होते समय आवेशपूर्ण होकर एक पार्टनर दूसरे पार्टनर को जोर से चूमता है, जिसके बाद चुंबन व दांच काटने की वजह से एक खून एक जगह हल्का सा रुक जाता है ओर वहां लाल रंग के निशान पड़ जाते हैं। हिक्की के निशान या लव मार्क भी कहा जाता है। खासतौर पर पुरुषों को लव बाइट लेना बहुत पसंद होता है। चलिए जानें कि बेड पर किन कारणों से लव बाइट करना पुरुषों को पसंद बहुत पसंद होता है।

    पुरुषों को क्यों पसंद है लव बाइट करना
  • 2

    कुछ नया करने की चाहत


    आजकल स्पाइसी सेक्स की ख्वाहिश रखने वाले ज्यादातर युवा पुरुष अपने पार्टनर को अपने प्यार की निशानी के तौर पर उसकी गर्दन पर या छाती पर लव बाइट का निशआन छोड़ना चाहते है। जिसके लिए वह पार्टनर की बॉडी पर जोर से काट लेते हैं जो उस दोनों के लिए काफी रोमांचक और नया अनुभव होता है।

    कुछ नया करने की चाहत
  • 3

    अपनी निशानी देने के लिए


    लव बाइट का निशान देने का मतलब सिर्फ दांत से काटना ही नहीं होता है, बल्कि यह एक कला है, एक निशानी है जिसे अगर खास पलों में में अगर सही से दिया जाए तो इस कमाल के चुंबन के निशान से आप पार्टनर को अद्भुत महसूस करा सकते हैं। पुरुष यही निशानी छोड़ना चाहते हैं। हिक्की पार्टनर के शरीर पर तीन दिन से लेकर दो हफ्तों तक रह सकती है।

    अपनी निशानी देने के लिए
  • 4

    थोड़ा वाइल्ड होना चाहते हैं



    सेक्स को बोरिंग से थोड़ा वाइल्ड बनाने के लिए भी पुरुष बेड पर लव बाइट करना पसंद करते हैं। अपने साथी को आपके प्यार का सुखद एहसास करवाएं। अपने साथी को लव बाइट दें और जगह-जगह बाइट और लिक करें। लेकिन वह चुंबन निशान देते समय अकसर गलती करते है या फिर वह समझ नही पाते है कि ये प्यार भरे चुंबन के निशान कैसे छोड़े। आप अपने पार्टनर के गले पर या छाती पर शानदार लव बाइट्स बिना अधिक दर्द के दे सकते है।

    थोड़ा वाइल्ड होना चाहते हैं
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर