हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

जानें आपके बारे में क्या कहता है आपका फेवरेट फूल

By:Aditi Singh , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Sep 21, 2015
आपके पसंद की चीजें आपके व्‍य‍‍क्तित्‍व के बारे में बताती हैं, इसमें फूल भी आता है, जानिये आपका पंसदीदा फूल आपके व्यक्ति‍त्व के बारे में क्‍या-क्‍या बताते हैं।
  • 1

    फूल बताते है आपका व्यक्तित्व

    फूल की असली कीमत आपको तब पता चलती है जब आपका दिया हुआ फूल आपके प्रेमी के चेहरे पर मुस्कान ले आता है। फूल सभी को पंसद होते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि आपके पंसदीदा फूल आपके व्यक्तित्व के बारे में बताते हैं। जी हां आपकी पंसद का फूल बता सकता है कि आपको एडवेंचर पंसद है या थाईलैंड जैसी जगह घूमना। अपनी पंसद के फूल से जानें क्या चाहता है आपका दिल।
    Image Source-Getty

    फूल बताते है आपका व्यक्तित्व
  • 2

    गुलाब, मगनोलिया और ग्लैडिलस फूल

    गुलाब के फूलों को पसंद करने वालों को एडवेंचर और घूमना-फिरना पसंद होता है। आपको हर मौसम पसंद होता है और आप पार्टियों की जान होते हैं। अगर ग्लैडिलस फूल आपकी पसंद है तो आपको मौज-मस्ती पसंद है। एडवेंचर आपकी लाइफस्टाइल का हिस्सा है। मगनोलिया फूल मई के महीने में होता है। आप सरल, सहज और एक पावरफुल परिवार से आते हैं।
    Image Source-Getty

    गुलाब, मगनोलिया और ग्लैडिलस फूल
  • 3

    कारनेशन और लिली फूल

    कारनेशन फूल पसंद करने वालों की दर्शन में बहुत रुचि होती है। दर्शन को वो सूक्ष्मता से समझते हैं। इन लोगों को नई भाषा सीखने की भी ललक हमेशा होती है। इस फूल को पसंद करने वाले लोगों को कोलंबिया और इटली जैसे रस्ट‍िक रीजन पसंद होता है।लिली फूल पसंद करने वालों को जूतों का कलेक्शन रखना पसंद है। आप अपने रिलेशनशिप में बहुत स्वावलंबी होते हैं।
    Image Source-Getty

    कारनेशन और लिली फूल
  • 4

    हाईड्रैंगिया और लिलैक फूल

    हाईड्रैंगिया फूल को पसंद करने वालों का मूड भी इसके रंग की तरह बदलता रहता है। आपका पसंदीदा मौसम गर्मियां है। आप अपने सोशल सर्किल का बहुत ध्यान रखते हैं और सभी को लेकर चलते हैं। लिलैक फूल पसंद करने वालों को एंटीक पसंद होता है। आपका वार्डरोब बहुत रोमांटिक होता है। आपको सर्दियां परेशान नहीं करती है, ये मौसम आपका पसंदीदा है। लिलैक की तरफ ही आप अपने पॉस्चर का भी पूरा ध्यान रखते हैं।
    Image Source-Getty

    हाईड्रैंगिया और लिलैक फूल
  • 5

    ऑर्किड और ट्यूलिप फूल

    ऑर्किड फूल पसंद करने वालों को एग्जोटिक देश जैसे न्यूजीलैंड, थाईलैंड बहुत पसंद है। आप थोड़े रहस्यमयी हैं और आपको ऐसे रहना पसंद भी है।आप किसी भी देश में खुद को कंफर्टेबल म‍हसूस करते हैं। वहां के मुताबिक खुद को ढाल लेते हैं। ट्यूलिप फूल पसंद करने वाले लोग बहुत रंगीन होते हैं। इनका वार्डरोब अलग होता है, इन्हें तरह-तरफ का खाना पसंद होता है।
    Image Source-Getty

    ऑर्किड और ट्यूलिप फूल
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर