हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

सर्दी की ठंडी रातों को इस तरह से बनाएं गरम!

By:Gayatree Verma , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Nov 25, 2016
सर्दियों की रातों में आपको केवल ये 5 टिप्स फॉलो करने की जरूरत है। इन तरकीबों से सर्दी की ठंड रातें अपने आप गर्म हो जाएंगी।
  • 1

    कडलिंग और स्मूचिंग

    लड़के तो हमेशा ही कडल और किस करते रहते हैं। लड़कियों इस सर्दी आप कडलिंग और स्मूचिंग करिए। आपके पति या ब्वॉयफ्रैंड को बहुत पसंद आएगा। टीवी देखते हुए या ऐसे ही बात करते वक्त शाम को गुदगुदी कर उनको छेड़िए। फिर उनको ऐसे ही प्यार और फोर्सफुली पीछे धकेलिए। फिर उनके करीब जाकर अपने हाथों से उनके गले और होठों को छुइए। अब प्यार और पूरी ताकत से उन्हें अपनी बाहों में लेकर उनके कंधों पर किस करिए। आगे उनका मूड खुद-ब-खुद बन जाएगा और आपको कुछ करने की जरूरत नहीं होगी।

    कडलिंग और स्मूचिंग
  • 2

    साथ में शॉवर लें

    शाम को साथ में शॉवर लें। लेकिन ठंडे पानी से नहीं (नहीं तो निमोनिया हो जाएगा), गर्म पानी से। शॉवर भी थोड़ा प्यार और छेड़खानी करते हुए लें। इसके लिए शॉवर लेने जाने से पहले एक रोमांटिक गाना प्ले कर दें। फिर अपने पार्टनर को नहाने में मदद करें। अब जब साथ में नहाने लगेंगे तो किसी टिप्स की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसलिए जाकर आज रात ही अपने पार्टनर के साथ शॉवर लें। ठंड अपने आप भाग जाएगी।
    नोट- नहाते वक्त सेक्स ना करें। ये अंतिम चीज है। इसे बिस्तर और रात के लिए बचाकर रखें।

    साथ में शॉवर लें
  • 3

    एक साथ डिनर करें

    घर में वही दाल-चावल औऱ रोटी-सब्जी बनी हुई है तो क्या प्यार वाला डिनर नहीं कर सकते। एक बात हमेशा याद रखें, प्यार वाला डिनर करने के लिए स्टाइलिश जगह, अच्छा खाना और सुंदर कैंडल्स की जरूरत नहीं पड़ती। केवल प्यार की जरूरत पड़ती है। टीवी या लैपटॉप के सामने खाना प्लेट में लेकर बैठ जाएं और कोई एडल्ट लेकिन अच्छी फिल्म लगा लें। पोर्न मूवी या बी-ग्रेड मूवी बिल्कुल भी नहीं। अच्छी फिल्म। जैसे- पीएस आईलव यू। अब एक-दूसरे को हाथों से खाना खिलाएं और मूवी देखते जाएं।
    नोट- डिनर में लड़की अगर सेक्सी नाइट ड्रेस पहनती है तो खाने का मजा और दोगुना हो जाएगा।

    एक साथ डिनर करें
  • 4

    लें सेक्स का मजा दोगुना

    सर्दी की, रातों में, हम सोए रहें इन चादर में...
    हम दोनों, तन्हा हों, और कोई ना हो इस घर में...।
    शाम को रूम को एयर फ्रेशनेर द्वारा सुगंधित करें और बिस्तर में जाएं। अब एक-दूसरे को प्यार के साथ लस्ट वाले किस करना शुरू करें। अगर आप एक-दूसरे को वेट किस कर सकते हैं तो ये सोने पे सुहागा रहेगा। आगे एक-दूसरे को उन जगहों पर छुएं जो सबसे ज्यादा गर्म रहते हैं। मतलब सही समझा। आप अपनी पार्टनर को फिंगरिंग का मजा दें। इससे सेक्स का मजा दोगुना हो जाएगा और सुबह आप पूरी तरह से तरोताजा हो कर उठेंगे।

    लें सेक्स का मजा दोगुना
  • 5

    इस तरह से सुबह उठाएं

    अब रात की मस्ती के बाद ये नहीं की सुबह को उठकर आप अपने काम में लग जाएं। लड़कियां यही करती हैं। जबकि वे सबसे पहले सुबह उठकर अपने पार्टनर को कानों की तरफ स्मूच करते हुए वेट किस करें और उसके बाद 5 मिनट तक अपने पार्टनर को लिप्स पर किस करें। और इसके तुरंत बाद बिस्तर से उठ जाएं। इससे आप दोनों का मूड पूरे दिन फ्रेश रहेगा।
    नोट- 5 मिनट से ज्यादा लंबा किस ना करें। उसके बाद किस बोरिंग होना शुरू हो जाता है।

    इस तरह से सुबह उठाएं
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर