हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

रोमांस में कच्‍चे लोग स्‍वीकारते हैं कि वे इन 7 मामलों में करते हैं दिखावा

By:Devendra Tiwari , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Jun 28, 2016
रोमांस में कच्‍चे बॉयफ्रेंड कई बार सच में कुछ काम करते हैं जो शायद देखने वालों को दिखावा लगें। कई बार तो वे वाकई रिश्ते को बनाए रखने के लिये दिखावा भी करते हैं।
  • 1

    रोमांस में कच्‍चे बॉयफ्रेंड्स का कनफैशन


    एक अच्छा बॉयफ्रेंड बनना हमेशा आसान नहीं होता है, भले ही आपके पास एक बहुत प्यारी ओर अच्छी सी गर्लफ्रेंड ही क्यों न हो। लेकिन अच्छा बॉयफ्रेंड होने का ये भी मतलब नहीं कि ये बात हमेशा लोग या आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कहे। अकसर देखा जाता है कि लड़के अपनी गर्लफ्रेंड और रिश्ते को प्यार तो बहुत करते हैं, लेकिन इज़हार के मामले में वे थोड़ा कच्चे होते हैं। वे अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करते हैं, उसकी परवाह करते हैं, लेकिन जब बात उसकी तारीफ या उससे अपने प्यार को जताने की होती है तो वे ऐसा करने में हमेशा असफल रहते हैं और उनकी गर्लफ्रेंड सोचती है कि वे प्यार नहीं करते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं हैं। रोमांस में कच्‍चे बॉयफ्रेंड कई बार सच में कुछ काम करते हैं जो शायद देखने वालों को दिखावा लगें। कई बार तो वे वाकई रिश्ते को बनाए रखने के लिये दिखावा भी करते हैं।  
    Images source : © Getty Images

    रोमांस में कच्‍चे बॉयफ्रेंड्स का कनफैशन
  • 2

    आई लव यू


    कई बार लड़के किसी अकस्मात जगह और मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड को आईलवयू बोल देते हैं। ऐसे में लड़की को बहुत अच्छा लगता है, लेकिन साथी असमंजस में रहती है कि उसके बॉयप्रेंड को हुआ क्या है। जबकि आमतौर पर लड़का ऐसा इसलिए कहता है, क्योंकि किसी खास वजह से वह बहुत भावनात्मक हो गया है।
    Images source : © Getty Images

    आई लव यू
  • 3

    प्यार का अंधापन


    कहते हैं प्यार अंधा होता है, और ये बात शायद काफी मामलों में सच भी होती है। लड़की को पता नहीं होता कि लड़का क्या कहना चाहता है और लड़को को लड़की की बात समझ नहीं आती है। लेकिन बावजूद इसके दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में होते हैं। लड़को के साथ तो ऐसा अकसर ही होता है।  
    Images source : © Getty Images

    प्यार का अंधापन
  • 4

    छिपा हुआ प्यार


    बाथरूम में गर्लफ्रेंड गाना गाते हुए नहा रही होती है और उसे लगता है कि आप अपने किसी काम में मगन हैं, जबकि आप उसका गाना सुन कर सोच रहे होते हैं कि आपका बस चले तो आज ही उससे शादी कर लें। ऐसी स्थितियां अकसर रिश्ते में होती हैं, जो ये बताती हैं कि बॉयफ्रेंड थोड़ा आलसी जरूर है, लेकिन पराव पूरी करता है।
    Images source : © Getty Images

    छिपा हुआ प्यार
  • 5

    प्यार की ताज़गी


    जब गर्लफ्रेंड को डेट करते हुए 5 साल से भी ज्यादा हो जाएं, लेकिन अब भी हर बार उससे मिलने से पहले आप इस तरह से तैयार होते हैं, मानो आप उसे इंप्रेस करना चाहते हैं। तब भी, जबकि आपकी गर्लफ्रेंड को इसका कोई अंदाज़ा ही नहीं होता है।
    Images source : © Getty Images

    प्यार की ताज़गी
  • 6

    अच्छा बॉयफ्रेंड क्या होता है


    गर्लफ्रेंड मानती हैं कि एक अच्छा बॉयफ्रेंड जानता है कि उसे कब बोलना है, कब सुनना है, कब सलाह देनी है और कब प्यार और भावनाएं व्यक्त करनी है। लेकिन हम जानते हैं कि कब उसका ध्यान है और कब उसे कुछ निजी समय देना है। भले ही कितनी भी नोक-झोंक हो, बॉयफ्रेंड स्थिति को स्वीकार करता है और उसे पता होता है कि यह एक हमेशा चलने वाली प्रक्रिया है।
    Images source : © Getty Images

    अच्छा बॉयफ्रेंड क्या होता है
  • 7

    तुम्हारे साथ अपनी पूरी जिन्दगी बिताना चाहता हूं


    मैं तुम्हारे साथ अपनी पूरी जिन्दगी बिताना चाहता हूं। ये बात शायद बॉयप्रेंड बोलते तो कई बार हैं, लेकिन जगह मौका और बोलने का तरीका ठीक नहीं होता है। ध्यार रहे कि यह एक ऐसी अंतिम पंक्ति है जो उसके दिल में प्यार और आंखों में आंसू भर देगी। अगर आप उससे सच्छा प्यार करते हैं तो यह लाइन उसे पूरी भावना और सही टाइमिंग के साथ जरूर बोलें।
    Images source : © Getty Images

    तुम्हारे साथ अपनी पूरी जिन्दगी बिताना चाहता हूं
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर