हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

सेक्स के बगैर अंतरंग होने के 10 तरीके

By:pradeep Singh, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Feb 24, 2014
जरूरी नहीं कि अंतरंग होने के लिए यौन संबंध बनायें, बल्कि पार्टनर के साथ बिना सेक्‍स संबंध बनाये हुए भी कई तरीकों से आप अंतरंग हो सकते हैं।
  • 1

    अंतरंगता के टिप्‍स

    जरूरी नहीं कि अंतरंग होने के लिए यौन संबंध बनायें। बल्कि आप अपने पार्टनर के साथ बिना सेक्‍स संबंध बनाये हुए भी अंतरंग हो सकते हैं। आप दोनों के बीच बिताए गए उन खास लम्‍हों के लिए बोल्ड होना जरूरी है, वाइल्ड होना नहीं। कुछ लोग शीघ्रपतन, सेक्‍स संबंध के समय होने वाले दर्द, सेक्‍सुअल समस्‍याओं के कारण सेक्‍स संबंध बनाने से कतराते हैं। ऐसे में हमारे टिप्‍स आपके लिए खास हो सकते हैं, इसके जरिये आप बिना सेक्‍स संबंध के अपने पार्टनर के साथ अतरंग हो सकते हैं। आगे के स्‍लाइडशो में जानिए सेक्‍स के बगैर अंतरंग होने के तरीकों के बारे में।

    अंतरंगता के टिप्‍स
  • 2

    किस कीजिए

    किसिंग करके आप अपने पार्टनर को अपने नजदीक ला सकते हैं, किसिंग अंतरंग होने का बहुत ही खास पड़ाव है, इसका मजा पूरी तरह से लीजिए। जब आप एक-दूसरे को चूमेंगे तो एक-दूसरे की सांसों को एहसा‍स करेंगे, इससे आप और नजदीक आयेंगे और आपका प्‍यार गहरा होगा। जितनी ज्यादा देर तक आप दोनों किस करेंगे, उसका नतीजा उतना ही अच्छा रहेगा।

    किस कीजिए
  • 3

    अन्‍य जगहों को चूमे

    जरूरी नहीं कि किसिंग केवल होठों पर किया जाये, बल्कि आप अपने पार्टनर को रिझाने के लिए गले पर, पीठ पर, हाथों आदि जगहों पर किस कर सकते हैं। यह भी प्‍यार जताने और अंतरंग होने का बहुत अच्‍छा तरीका है।

    अन्‍य जगहों को चूमे
  • 4

    कान में फूंके

    किसी को रिझाने का यह बेहद ही खूबसूरत तरीका है, यह बहुत ही नॉटी लेकिन मजेदार तरीका है। पार्टनर के कानों में फूंककर और उसे काटकर अपने पार्टनर को उत्‍तेजित कर सकते हैं। कान बहुत ही संवेदनशील हिस्‍सा होता है, इसलिए कानों में धीमे से हवा छोड़ना, फुसफुसाना आदमी को उत्तेजित कर देता है। आप अपने पार्टनर को उकसाने के लिए कान के किनारों को दांतों से काटना शुरू कर दीजिए और अंतरंग होने का एहसास पाइए।

    कान में फूंके
  • 5

    गले में गुदगुदी

    पार्टनर के गले में गुदगुदी करके भी आप अंतरंग होने का एहसास कर सकते हैं। कानों की ही तरह गला भी व्‍यक्ति का बहुत ही संवेदनशील हिस्‍सा होता है। आराम से उनके गले को काटिये या गुदगुदी कीजिए। यह तरीका भी आपके पार्टनर को और करीब लाने में मदद करेगा और आपका प्‍यार और भी गहरा होगा।

    गले में गुदगुदी
  • 6

    चेस्‍ट और कमर

    पार्टनर को छूने मात्र से ही उनके रोम-रोम खड़े हो जायेंगे। इसलिए धीरे से अपने नाखून उनके सीने और कमर के घुमावों पर दौड़ाइए और जादू देखिए। यह प्‍यार को जताने और अंतरंग होने का बहुत ही अच्‍छा तरीका है। लेकिन इसे करने में जल्‍दबाजी मत कीजिए, आराम से इस तरह की फैंटेसी से अपने पार्टनर को रिझाइए।

    चेस्‍ट और कमर
  • 7

    डर्टी टॉक कीजिए

    जेंटलमैन और लेडी बने रहना बहत अच्छी बात है लेकिन हमेशा इस तरह व्‍यवहार करना सही नहीं, खासकर ऐसे समय जब आप अपने पार्टनर के साथ अंतरंगता के बारे में बात कर रहे हों। ऐसे मुद्दे पर हमेशा खुलकर बात करनी चाहिए, इस दौरान ऐसी बातें कीजिए जिससे आपका पार्टनर उत्‍तेजित हो। इस समय ऐसी बातें कीजिए जिससे माहौल रंगीन हो जाये।

    डर्टी टॉक कीजिए
  • 8

    थोड़ा रिझाइए

    पार्टनर के साथ सेक्‍स संबंध के बगैर अंतरंग होने से पहले थोड़ा रिझाइये, थोड़ा इतराइए, थोड़ा रूठिये और फिर मनाकर एक दूसरे की बाहों में समा जाइए। यह बहुत ही एक्‍ससाइटमेंट वाला तरीका है, और इससे आपका प्‍यार गहरा होगा। इन अदाओं से आप अपने साथी को दीवाना बन सकते हैं।

    थोड़ा रिझाइए
  • 9

    साथ में नहायें

    अपने पार्टनर के साथ अंतरंग होने का यह बहुत ही नायाब तरीका है एक ही बॉथ टब में नहाना, इसके अलावा आप एक साथ शॉवर का मजा ले सकते हैं। एक साथ नहाकर एक-दूसरे को छूकर आप मस्‍ती कर सकते हैं। इसके अलावा एक-दूसरे को तेल की मालिश भी कर सकते हैं।

    साथ में नहायें
  • 10

    थोड़ा म्‍यूजिक भी

    संगीत प्‍यार को रोमांच तक ले जाने का बहुत ही अच्‍छा जरिया है, एक कमरे में हल्‍की रोशनी के बीच मधुर संगीत बजाकर आप अपने पार्टनर को रिझा सकते हैं। आप चाहे तों हल्‍के संगीत पर अपने पार्टनर के साथ थिरकने का मजा ले सकते हैं।

    थोड़ा म्‍यूजिक भी
  • 11

    गेम खेलिए

    कई खेल ऐसे हैं जिनके जरिये आप अपने पार्टनर के साथ अंतरंग हो सकते हैं। रे‍सलिंग के गेम खेलकर एक-दूसरे के नजदीक आ सकते हैं, लेकिन यह गेम वास्‍तविक न होकर एक-दूसरे को रिझाने के लिए होने चाहिए। तकि‍ये से एक-दूसरे को मारना आदि गेम खेल सकते हैं। इसके अलावा आप एक-दूसरे की बाहों में बैठकर कोई रोमांटिक या बोल्‍ड फिल्‍म देख सकते हैं। इन तरीकों को आजमाने से आपका प्‍यार और भी गहरा होगा और आपके संबंध और भी प्रगाढ़ होंगे।

    गेम खेलिए
Load More
X