हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

लड़कियों से अपनी इन बातों को न बतायें

By:Pradeep Saxena, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Feb 21, 2014
सी ही कई आपसे जुड़ी बातें हैं जिनके बारे में आप लड़कियों को कभी न बतायें और न ही उनका जिक्र कीजिए, ये बातें आपकी कमजोरी की तरह हैं
  • 1

    बातें न बतायें

    ऐसा माना जाता है कि महिलाओं के कई राज ऐसे होते हैं जिनकी जानकारी पुरुषों को नहीं होती है। ऐसी ही कई आपसे जुड़ी बातें हैं जिनके बारे में आप लड़कियों को कभी न बतायें और न ही उनका जिक्र कीजिए। ये बातें आपकी कमजोरी की तरह हैं जिनकी जानकारी नहीं देनी चहिए। क्‍योंकि इनका असर आपके आपसी संबंध पर पड़ सकता है। आगे के स्‍लाइडशो में जानिए उन बातों को बारे में।

    बातें न बतायें
  • 2

    एक्‍स के बारे

    आप जिस रिलेशन में हैं उसके बारे में ही सोचिये, आपके भविष्‍य में क्‍या हो चुका है, कितनी लड़कियां आपकी लाइफ में आ चुकी हैं इसकी जानकारी आप अपनी महिला मित्र को बिलकुल भी न दें। इसका असर आपके रिलेशन पर पड़ सकता है। इसलिए अपनी एक्‍स के बारे में बिलकुल न बतायें।

    एक्‍स के बारे
  • 3

    आपकी आय

    महिलाओं से कभी भी अपनी आय की जानकारी को साझा न करें। हालांकि किसी रिश्‍ते में वित्‍तीय बातों की जानकारी को एक-दूसरे से बताना जरूरी है, लेकिन यदि आप किसी लड़की को डेट कर रहे हैं तो उससे अपनी आय के बारे में इतनी जल्‍दी न बतायें।

    आपकी आय
  • 4

    आपकी कमजोरी

    हर मर्द की कोई न कोई कमजोरी होती है। सभी ने अपने जीवन में कोई ऐसी गलती की होती है जिसका सामना वह बार-बार नहीं करना चाहता है। और महिलाओं से अपनी कमजोरी के बारे में तो बिलकुल भी न बतायें। यदि आपकी कमजोरी महिला मित्र को पता चल गई तो हो सकता है रिलेशन टूटने के बाद वह इसका फायदा उठाये।

    आपकी कमजोरी
  • 5

    सेक्‍स लाइफ

    जीवन में और जरूरी बातों की तरह सेक्‍स की अहमियत होती है, लेकिन यह ऐसा मुद्दा है जो किसी से भी शेयर न‍हीं किया जा सकता है। खासकर इस बात की जानकारी तो आप अपनी महिला मित्र को तो बिलकुल न दीजिए। क्‍योंकि इसका सीधा असर आपके संबंध पर पड़ेगा और हो सकता है इसके कारण आपका संबंध विच्‍छेद भी हो जाये।

    सेक्‍स लाइफ
  • 6

    क्‍लब के अनुभव

    आप अक्‍सर क्‍लबों में या फिर डिस्‍को में पार्टी करने के शौकीन रहे हैं, इस दौरान आपने मस्‍ती के लिए कई शगूफे भी आजमायें होंगे। इस दौरान आपने लड़कियों के साथ कई प्रकार की फैंटेसी की होगी, कुछ अश्‍लील हरकते भी की होंगी, आदि कई तरह के नुस्‍खे आजमायें होंगे। इन बातों को अपने महिला मित्र से बिलकुल न शेयर करें।

    क्‍लब के अनुभव
  • 7

    कुछ फैंटेसी

    दोस्‍तों के साथ आपने अक्‍सर गार्डेन में, पार्टी में, क्‍लब में, कॉलेज में आदि जगहों पर लड़कियों को देखकर कई तरह की फैंटेसी कहानियां बनाईं होंगी। मस्‍ती के लिए आपने अपने दोस्‍तों से कई बातें की होंगी और उनके मजे भी खूब लिये होंगे। लेकिन इनकी जानकारी यदि आप अपनी महिला मित्र को देंगे तो हो सकता है वो इसे आपकी घटिया और गिरी हुई सोच मानें। इसलिए ऐसी बातें भी शेयर न करें।

    कुछ फैंटेसी
  • 8

    हरकतों के बारे में

    आपने दोस्‍तों के साथ कई हरकते की होंगी। पड़ोस में रहने वाली लड़कियों को पटाने के लिए कई तरह के जुमले आजमाये होंगे, कई हरकतों के कारण मोहल्‍ले में आपकी पिटाई भी हुई होगी। ये ऐसी बातें हैं जिनके बारे में सोचकर आप शर्मिंदा हो जाते हैं तो इसे अपनी गर्लफ्रेंड से क्‍यों शेयर करना, इन बातों से नकारात्‍मक छवि ही सामने आयेगी।

    हरकतों के बारे में
  • 9

    रेड लाइट एरिया

    आप भी अपनी सेक्‍सुअल इच्‍छा को पूरी करने के लिए यदि रेड लाइट इलाके में गये हैं तो इसके बारे में भी अपनी वर्तमान महिला मित्र से चर्चा न करें। क्‍योंकि हो सकता है इस बात को सुनकर आपकी महिला मित्र को लगे कि आपने उससे दोस्‍ती केवल अपनी सेक्‍स की जरूरतों को पूरा करने के लिए ही बढ़ाई है।

    रेड लाइट एरिया
  • 10

    कितनों को चीट किया

    आपने अपने पुराने जिंदगी में पता नहीं कितनी गलतियां की हैं, इससे पहले भी आपने कई लड़कियों के साथ संबंध बनाकर उनको छोड़ दिया है। लेकिन वर्तमान में आपके पास मौका है एक नयी जिंदगी की शुरूआत करने का और अपनी अच्‍छी छवि बनाने का। तो पास्‍ट में आपसे जो गलतियां हो गईं हैं उसे दोहराने से क्‍या फायदा।

    कितनों को चीट किया
  • 11

    दोस्‍तों की बातें

    अपने दोस्‍तों की बातें अपनी गर्लफ्रेंड से साझा न करें। आपके दोस्त ने आप पर भरोसा करके ही आपको ये बातें बताई होंगी इसलिए अपनी महिला मित्र से उसकी बातें शेयर करके दोस्त के भरोसे को न तोड़े। इसके अलावा अक्सर लड़कियां यह समझ नहीं पाते कि लड़के किस तरह की बातें आपस में करते हैं। इसलिए बेहतर यही है कि गर्लफ्रेंड को इन बातों से दूर ही रखें।

    दोस्‍तों की बातें
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर