हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

जीते जी जरूर लें इन सेक्‍स ट्रिक्‍स का मजा

By:Rahul Sharma, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Mar 25, 2014
कल किसी ने नहीं देखा, इसलिए सेक्स लाइफ में कुछ रोमांचपूर्ण जरूर करें, ताकि दिल में कोई शिकवा-शिकायद न रह जाए। गजब के सेक्स ट्रिक्स हैं जिनको जीवन में एक बार तो जरूर किया ही जा सकता है।
  • 1

    सेक्स में कुछ और भी

    जिंदगी बहुत छोटी है, इसलिए हर गुजरते दिन के साथ इसे और बेहतर ढ़ग से जिएं। कल करते हैं, उम्र हो चली है, हमारा जमाना कुछ और था... वगेहरा.. वगेहरा। ये सब हारे हुए लोगों की बातें हैं। और मुझे पूरा विश्वास है कि आप और मैं उनमें से एक बिल्कुल नहीं हैं। बात अगर सेक्स की हो तो, सेक्स जीवन का एक बेहद महत्वपूर्ण अंग है। तो आप भला कैसे सुरक्षित तरीके से वो सारी चीजें कर सकते हैं, जो जीते जी आपको अपनी सेक्स लाइफ जरूर करनी चाहिए। कुछ रोमांचपूर्ण करें, सेक्सपैरिमेंट करने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि हम आपको अपने जीवन के कुछ समय को थोड़े पागलपन के साथ बिताने के तरीके बता रहे हैं। इन गजब के सेक्स ट्रिक्स को जरूर आजमाएं, जो किसी औरत को इस जीवन के रहते आजमाने चाहिए।

    सेक्स में कुछ और भी
  • 2

    आज कुछ घर पर ही छोड़ दें

    सेक्स के बेहतरीन और नए तजुर्बे के लिए आपको दो चीजें घर ही छोड़नी होंगी। पहली तो अपकी पेंटी और दूसरा आपका संकोच। ऐसे में आपको पूरे दिन नग्न महसूस होगा, भले ही आप कई कपड़ों में ढकी हों। यकीन मानिये ऐसा करने से आपको सेक्सी होने को अहसास होगा। इसके बाद बस अपने साथी को एक झलक दिखाइए और फिर उसे भरपूर जोश के साथ जंगली होता देखिए।

    आज कुछ घर पर ही छोड़ दें
  • 3

    ड्रंक सेक्स

    अगर आपने अब तक ये न हीं किया है तो ये बिल्कुल सही समय है कुछ नया और रोमांचक ट्राई करने का। जाएं और एक टकीला स्टेट की बोतल खरीदें। नशे में डूब जाएं और प्यार करने के लिए एक बिल्कुल नया और पागलपन से भरा रास्ता खोज लें।

    ड्रंक सेक्स
  • 4

    फेदर वाला वेदर

    क्या आपने कभी फेदर (पंख वाले वस्त्र और चीजें) के साथ सेक्स करने की कोशिश की है। नहीं तो लंबे पंख वाले फेदर खरीदें और सेक्स करते समय अपने साथी के शरीर के साथ इसे रगड़ें। और अपने साथी को भी ऐसा ही करने को कहें और इस अहसास को महसूस करें। फेदर का स्पर्श हमारे पूर शरीर में  सनसनीखेज बुख़ार जैसा पैदा कर देता है।

    फेदर वाला वेदर
  • 5

    समंदर किनारे, सेक्स

    यहां हम बीच पर कॉकटेल पार्टी की बात नहीं कर रहे हैं। इस बार आपको बीच पर पूरी तरह बेशर्म होना होगा, इस बार आपको बीच पर सेक्स करना है। इसे आप खतम होती रात और आते सुबह के पलों के बीच करें तो अहसास बेहद रोमानी होता है।

    समंदर किनारे, सेक्स
  • 6

    हेल्प योर सेल्फ

    हर बार सेक्स के लिए किसी पर निर्भर रहना जरूरी नहीं। हस्तमैथुन आपके तनाव को दूर करने और तरो-ताजा करने में मदद करता है। इसे और भी बेहतर बनाने के लिए आप पोर्न देख सकते हैं। या फिर अपनी कल्पना क रने की अदम्य शक्ति की मदद भी ले सकते हैं।

    हेल्प योर सेल्फ
  • 7

    पारदर्शी परिधान

    पारदर्शी परिधान आपके सेक्स के तजुर्बे को और भी ज्यादा रोचक और आनंदमय बना देते हैं। लेकिन इस तरीके को इस्तेमाल करने से पहले सुनिश्चित करें कि जगह एकांत में हो और मानसून का मौसम छाया हो। एक बेहद पतली से सिल्क सफेद शर्ट पहने और उसके नीचे कुछ ना हो और बस फिर बासिश में बाहर निकल जाएं। बस अब अपने साथी को खिड़की से आपको घूरने दें और फिर घास में कोलाहल करते हुए खेलना शुकरू करें।

    पारदर्शी परिधान
  • 8

    साइलेंट सेक्स

    सादे पुराने 'वेनिला को छोड़ें और रेड हॉट स्ट्रॉबेरी को चुनें। अपने साथी को बताएं कि जब आप उन्हें प्यार कर रहे हों तो वे बात नहीं कर सकते। इस समय न कोई कराहना और ना ही कोई सेक्सी ग्रन्ट्स, बस नीरव सा प्यार!....  उसकी पीठ में अपने नाखून घोंप दें और उसे काटें और फिर उसे खुद को नियंत्रित करने की कोशिश करता देखें। कमाल का अहसास होता है ये।

    साइलेंट सेक्स
  • 9

    स्कर्ट का आकर्षण

    एक स्कर्ट (छोटी और भडकाऊ) पहनें और जैसे ही आपका साथी काम पर जाने के लिए दरवाजे से बाहर जाने वाला हो, अपनी पेंटी उतार दें। उसके सामने झुकें और जब तक वह तुम्हें बिना अंडरवियर के न नोटिस करे, उसका ध्यान खींचें। यकीन मानिये इसके बाद वो खुद को काबू नहीं कर पाएगा।

    स्कर्ट का आकर्षण
  • 10

    वाइल्ड सेक्स

    बेशक, वाइल्ड सेक्स अच्छा होता है, लेकिन हम यहां सेक्स को थोड़े जंगली तरीके से करने की बात कर रहे हैं। कल्पना कीजिए कि चारों ओर प्रकृति की बहार और पक्षियों की चहकती अवाज के बीच प्यार करने का मजा अदभुद होती है। ऐसे में धीरे-धीरे सेक्स को आगे बढ़ाएं और एक अलग प्रकार के आनंद की अनुभूति करें।

    वाइल्ड सेक्स
  • 11

    स्ट्रेन्जर सेक्स

    सेक्स में थोड़ी बेशर्मी नहीं तो कुछ भी नहीं है। तो एक रात के लिए थोड़ा पापी हो जाओ पास वाले किसी पब या बार में, जो सिंगल मर्दों से भरा होता हो, जाएं। सुरक्षा और एतियात बरतते हुए किसी साथी को चुनें और उसके साथ समय बिताएं। हां ध्यान रहे सुबह होने से पहले ही आप उसका साछ छोड़ दें,  ताकी शर्म और ग्लानि न हो।

    स्ट्रेन्जर सेक्स
Load More
X