हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खेले सेक्‍सी गेम्‍स

By:Pradeep Saxena, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Jul 15, 2014
गर्लफ्रेंड से अपने प्‍यार को बढ़ाने के लिए आप सेक्‍सी गेम्‍स का सहारा ले सकते हैं, ये गेम्‍स आपके रिश्ते को और भी ज्‍यादा रोमांटिक और नमकीन बना सकते हैं, तो इन सेक्‍सी गेम्‍स को जरूर आजमायें।
  • 1

    गेम्‍स से बढ़ायें प्‍यार

    गर्लफ्रेंड से अपने प्‍यार को बढ़ाने के लिए आप सेक्‍सी गेम्‍स का सहारा ले सकते हैं। ये गेम्‍स आपके रिश्ते को रोमांटिक और नमकीन बना सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि सेक्सी गेम्‍स जैसी कोई चीज होती है, तो आप गलत हैं। आप अपने सामान्‍य समय से ऐसे छोटे-मोटे मौके चुराकर उन्हें रोमांटिक गेम्स में बदल सकते हैं। ये गेम्‍स बहुत ही आसान हैं और इसका प्रयोग करके आप अपने दिन को और भी रोमांटिक बना सकते हैं। तो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ये सेक्‍सी गेम्‍स जरूर खेलें।

    image source - getty

    गेम्‍स से बढ़ायें प्‍यार
  • 2

    शब्‍दों का गेम

    किसी अक्षर से अपनी गर्लफ्रेंड के शरीर के किसी अंग का नाम खोजिये फिर आपकी गर्लफ्रेंड उसमें से किसी शब्‍द से आपके शरीर के अंग का नाम बतायेगी। इसमें जिस अंग का नाम आयेगा आप अपनी गर्लफ्रेंड के उस बॉडी पार्ट को किस करेगे। अगर उस अक्षर से शरीर का कोई अंग नहीं हो, तो खुद से एक क्रिएटिव नाम दे सकते हैं।

    image source - getty

    शब्‍दों का गेम
  • 3

    बॉस्‍केटबॉल खेलें

    यहां हम सामान्‍य बास्केट बॉल की ही बात कर रहे हैं, पर थोड़ा रो‍मांटिक अंदाज में। इसमें जैसे-जैसे खेल के दौरान एक का स्कोर बढ़ता जाएगा, दूसरे पार्टनर को अपने शरीर पर से एक-एक करके कपड़े उतारने होंगे। यकीनन यह गेम आपके बीच प्यार को और बढ़ा देगा। इस गेम को खेलने से पहले कपड़ों की संख्‍या जितनी अधिक होगी गेम का मजा उतना ही अधिक आयेगा।

    image source - getty

    बॉस्‍केटबॉल खेलें
  • 4

    हाइड एंड सीक

    यह है 'हाइड एंड सीक' गेम, पर इसे थोड़ा और सेक्सी बना देते हैं। तो खेलने के नियम कुछ ऐसे होंगे- अगर आपका पार्टनर आपको ढूंढ ले, तो वह 10 मिनट आपके साथ जैसे चाहे वैसे बिता सकता है और अगर वह हार जाता है तो वही नियम आपके लिए भी लागू होता है। वैसे इस खेल में आप कपड़ों के लिए अपनी शर्त रखकर इसे और भी रोमांटिक बना सकते हैं।

    image source - getty

    हाइड एंड सीक
  • 5

    आंखों पर पट्टी बांधना

    यह एक सामान्‍य गेम है लेकिन इसे थोड़ा सा सेक्‍सी बना देते हैं। इसमें पार्टनर को अपने आंखों पर पट्टी बांधनी पड़ेगी। जिसके आंख पर पट्टी नहीं हो, उसे अपने शरीर के अंगों में बेरी या स्ट्रॉबेरी जैसे फल छिपाने होंगे और दूसरे पार्टनर को उन छिपे फलों को ढूंढना होगा और वह भी बिना हाथ का प्रयोग किये हुए। फल ढूंढने वाले खिलाड़ी की उतनी इच्छाएं पूरी होगी, जितने फल उसने ढूंढ निकाले हैं।

    image source - getty

    आंखों पर पट्टी बांधना
  • 6

    बेड पर गुब्‍बारे

    कौन कहता है कि बलून से सिर्फ बच्‍चों के लिए है, इससे आप सेक्‍सी गेम खेल सकते हैं। यह बहुत ही आसान है, कम से कम 10 या इससे भी अधिक गुब्‍बारें लें, उन्‍हें फुलाकर बेड पर फैला दीजिए। अब दोनों पार्टनर के बीच गले लगना, किस करने जैसी शर्त हो, पर इसके साथ यह भी जरूरी होगा कि इस कोशिश में गुब्‍बारे फूटें नहीं, जिसकी कोशिश से गुब्‍बारे फूटेंगे, जीत उनकी ही होगी और फिर आगे की शर्त भी उनकी ही होगी। इस खेल की एक शर्त यह भी होगी कि कोई भी अकेले उस गुब्बारे पर चढ़कर उसे फोड़ने की कोशिश नहीं करेगा। उसे आपको दोनों के बॉडी के बीच लाकर ही फोड़ना होगा और गेम जीतना होगा।

    image source - getty

    बेड पर गुब्‍बारे
  • 7

    कार्ड का गेम

    कार्ड गेम और रोमांस, भले ही एक दूसरे के पूरक न हों, लेकिन कार्ड का यह सेक्‍सी गेम्‍स आपकी गर्लफ्रेंड को रोमांचित कर देगा। इसके लिए प्ले कार्ड्स उठाएं, उसे अच्छी तरह मिलाकर आधा-आधा बांट लें। अब उसमें से कार्ड्स निकालने शुरू करें। शर्त यह है कि अगर आपके पास नंबर कार्ड्स हो तो, आपको अपने पार्टनर के किसी भी बॉडी पार्ट को किस करने का अनोखा मौका मिलेगा। अगर आपका अगला कार्ड किंग या क्वीन हो, तो आपको अपने पार्टनर की ओर से 15 मिनट के लिए सेंसुअल बॉडी मसाज मिलेगा। अगर आपके पास वाइल्ड कार्ड है, तो आपको अपने पार्टनर से अपने लिए कोई भी एक इच्छा पूरी करने का बढ़िया मौका मिल सकता है।

    image source - getty

    कार्ड का गेम
  • 8

    थोड़ा एक्टिंग भी

    सेक्‍सी एक्‍टर का रोल प्‍ले कीजिए, चाहे स्कूलगर्ल को टीचर से डांट लगाने का वाकिया हो या सेक्सी लाइब्रेरियन और स्टूडेंट्स की कहानी, आपको ऐक्टिंग के दौरान खुद को वाइल्ड दिखाना होगा। शर्त यह है कि खेलते वक्त आप खुद को भूल जाएं और इस रोल को निभाने के लिए प्रॉप्स और प्लेस का सहारा लें, जैसे टीचर की छड़ी का या डॉक्टर के स्टेथोस्कोप का। अपनी गर्लफ्रेंड से उनके फेवरिट कैरेक्टर के बारे में पूछें और उसे पूरा करने में उसकी मदद करें।

    image source - getty

    थोड़ा एक्टिंग भी
  • 9

    थोड़ा डेयरिंग भी

    इस गेम में आप और आपके पार्टनर पास नहीं बल्कि दूर होंगे। लेकिन इस गेम्‍स की पहली शर्त यह है कि दोनों को सच बोलना होगा और थोड़ा डेयरिंग भी होना होगा। इसे खेलने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को फोन कीजिये, अगर वह चेंजिंग रूम है तो उन्‍हें कपड़े उतारने के लिए कहें। यह एक हिंट की तरह है जिससे आपके रोमांटिक मूड का पता चलेगा।

    image source - getty

    थोड़ा डेयरिंग भी
  • 10

    एक्टिव एंड पेसिव गेम

    यह आपके पेशेंस यानी धैर्य की भी परीक्षा होगी। इसमें दोनों पार्टनर को एक-दूसरे के पेशंस को टेस्ट करने का मौका मिलेगा। आपमें से एक ऐक्टिव और दूसरा पेसिव पार्टनर होगा। जो पेसिव पार्टनर होगा, यानी जिन्हें अपने पेशंस का टेस्ट देना है उसे लेटना होगा और एक्टिव पार्टनर उसके साथ जो चाहे कर सकता है। तो आप एक्टिव बनें और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा करें कि उसका धैय खा जाये, फिर अगर आपकी जीत होती है तो अपनी गर्लफ्रेंड से अपना मनचाहा काम करवा सकते हैं।

    image source - getty

    एक्टिव एंड पेसिव गेम
  • 11

    बॉटल का कमाल

    कई बार बॉटल भी बड़े काम की चीज साबित हो सकती है। बोतल को टेबल पर घुमाएं और जिसकी तरफ घूमे उसे दूसरे से सेक्सी बातें करनी होंगी। धीरे-धीरे इसके जरिए पार्टनर से अपनी तड़प का इजहार करें। फिर देखिये कैसे आपका प्‍यार आप दोनों को एक-दूसरे के और करीब होने के लिए मजबूर कर देगा।

    image source - getty

    बॉटल का कमाल
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर