हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

ऑफिस में अपने साथ रखें ये 6 ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट

By:Aditi Singh , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Apr 10, 2015
महिलायें हर वक्‍त खुद को आकर्षक दिखाना चाहती हैं चाहे वो ऑफिस ही क्‍यों न हो, और आकर्षक दिखने से सकारात्‍मकता भी आती है, ऐसे में ऑफिस में महिलायें अपने साथ ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट जरूर रखें।
  • 1

    ऑफिस में भी रखें ब्यूटी प्रोडक्ट

    ऑफिस पहुंचते-पहुंचते आपके बाल बिलकुल उलझ गए, चेहरा चिपचिपा हो गया और लिपस्टिक फेड हो गई। ऐसे में आप क्या करेंगी जिससे ऑफिस में भी आपका लुक पूरे दिन आकर्षक रहे। इसके लिए आपको जरूरत है तो बस इन 6 प्रोडक्‍ट्स और आपके 10 मिनट की, फिर देखें कि कैसे पूरे दिन आपका निखार बना रहेगा।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    ऑफिस में भी रखें ब्यूटी प्रोडक्ट
  • 2

    शाइन स्प्रे

    आपके बाल अच्छे से बंधे हैं और अपनी जगह पर भी हैं फिर भी उनमें न कोई चमक और न ही आकर्षक दिख रहे हैं। केवल 10 मिनट के अंदर आपकी क्लाइंट के साथ मीटिंग भी है। ऐसे में आपको जरूरत है एक अच्छे शाइन स्प्रे की जो न सिर्फ आपके बालों की डलनेस दूर करेगा बल्कि उन्हें एक नया लुक भी देगा।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    शाइन स्प्रे
  • 3

    ड्राई शैंपू

    जब आपके बाल मैकडॉवेल्स के बर्गर से ज़्यादा चिपचिपे लगें तो ड्राय शैम्पू को अपने बालों पर स्प्रे करें और इन्हें इनका वेवी एफर्टलेस टेक्सचर मिलने तक इंतज़ार करें। ये आपके रूखे बालों में जान डालकर उन्हें ऐसा बनाएगा जिससे देखने वालों को लगेगा कि जैसे आपने अभी-अभी शैम्पू किया हो।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    ड्राई शैंपू
  • 4

    फेशियल वाइप्स

    हर लड़की के पर्स और वर्क डेस्क पे ये जरूर होने चाहिए। क्या पता आपका मेकप कब आपको धोखा दे दे और आपके चेहरे को खूबसूरत बनाने की जगह और खराब कर दे। इसलिए कभी-कभी अपने चेहरे को इनसे साफ करें ताकि ये आपके चेहरे की गंदगी को हटा कर उन्हें एक फ्रेश लुक दें।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    फेशियल वाइप्स
  • 5

    हैंड क्रीम

    फटे और सूखी कोहनी और एड़ियां किसे बुरे नहीं लगते? खासकर तब जब आप अपने बॉस को कोई जरूरी प्रेजेंटेशन दे रही हो या किसी क्लाइंट से मिलने गई हो तो अपनी सूखी हथेलियों की वजह से हाथ मिलाने में हिचकिचाहट हुई हो। ऐसे में आपको जरूरत है एक अच्छे हैंडक्रीम की जिसमे हो खुशबू भी।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    हैंड क्रीम
  • 6

    सॉलिड परफ्यूम

    दिन काफी सुहावना है पर ज़्यादा पसीने की वजह से आपके लिए ये दिन और दिनों की तरह ही लगता। अगर ऐसा है तो आप हमेशा परफ्यूम की छोटी बोतल अपने साथ रखें। बस जरूरत पड़ने पर इसे अपनी कलाई पर स्प्रे करें और पाए एक बेहतरीन खुशबू। गर्मियों में सॉलिड परफ्यूम एक बेस्ट ऑप्शन है। इसकी खासियत है कि इसे रब करने की जरूरत पड़ती है और इसकी बोतल टूटती भी नहीं।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    सॉलिड परफ्यूम
  • 7

    हाइड्रेटिंग मिस्ट

    आपकी कोई ज़रूरी मीटिंग होने वाली है और वॉशरूम में जाकर आपको अपने चिपचिपे चेहरे को साफ करने का टाइम नहीं तो आपको जरूरत है एक अच्छे हाइड्रेटिंग मिस्ट की। इसे बस आप चेहरे पर स्प्रे कर लें। हाइड्रेटिंग मिस्ट आपके आपके चेहरे को ग्रीस फ्री और हाइड्रेट रखेगा और आपको बिलकुल फ्रेश लुक देगा।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    हाइड्रेटिंग मिस्ट
  • 8

    सही हो मेकअप का चुनाव

    सही तरीके से किया गया मेकअप चेहरे को निखारता है और दिनभर आपको प्रेजेंटेबल बने रहने में मदद करता है। मेकअप कार्यस्थल के मुताबिक होना चाहिए। अगर आप कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करती हैं, तो फॉर्मल लुक अपनाएं और लाइफस्टाइल प्रोफेशन के लिए सेमी-फॉर्मल लुक को चुनें। नैचुरल लुक को ज्यादा महत्व दें। ब्राइट मेकअप की जगह लाइट मेकअप करें। दिन के समय हल्का मेकअप रखें और आंखों व होंठ को हाईलाइट करें।
    ImageCourtesy@Gettyimages

    सही हो मेकअप का चुनाव
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर