हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

संकेत जो दिखाते हैं वो बेड पर हो रहे हैं बोर

By:Pradeep Saxena, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Jun 24, 2014
बेड पर आप महिला मित्र को खुश करने के लिए कई तरह के रोमांटिक तरीको को आजमाते हैं, लेकिन इन सबका उनपर कोई असर नहीं होता है, इसका मतलब यह कि वो बेड पर आपकी हरकतों से बोर हो रहे हैं।
  • 1

    जब वो होने लगे बोर

    बेड पर महिला साथी को खुश करना और उसकी हर इच्‍छाओं की पूर्ति करना पुरुष का दायित्‍व और कर्तव्‍य भी है। बात जब सेक्‍स की हो रही हो तो महिला को हर तरह से खुश कर उसे चरम सुख तक पहुंचाने का काम पुरुष का ही होता है। लेकिन कई बार पुरुष ऐसी हरकतें भी करते हैं जिसके कारण महिला बेड पर बोर हो जाती है। अगर आपकी महिला पार्टनर भी आपसे संतुष्‍ट नहीं है और बेड पर उदास है तो उसकी बोरियत के संकेत कुछ इस तरह के हो सकते हैं।

    image source - getty

    जब वो होने लगे बोर
  • 2

    बेड पर देर से जाना

    महिला की बोरियत का अंदाजा इससे ही लग जाता है कि वो बेड पर आपका साथ बिलकुल भी नहीं देना चाहती। आप जब भी बेड पर जाते हैं वो आपके साथ आने के लिए इन्‍कार कर देती है, या फिर आपके सो जाने के बाद बेड पर आती है। बेड पर महिला मित्र के बोरियत की शुरूआत इससे ही होती है।

    image source - getty

    बेड पर देर से जाना
  • 3

    सेक्‍स में अरुचि

    महिला साथी सेक्‍स संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हो रही है। इसके लिए उसने अपनी तबियत या फिर थकान का बहाना बनाया हो, लेकिन आपको भले यह पता है कि उसने कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे थकान हो या फिर उसकी तबियत ठीक न हो। यह तो केवल बहाना है, जिससे वह आपसे दूर रहना चाहती है।

    image source - getty

    सेक्‍स में अरुचि
  • 4

    एक ही पोजीशन

    आप भले ही यौन संबंध बनाने के लिए कई पोजीशन का प्रयोग करते हैं, लेकिन अगर आपकी महिला साथी एक ही पोजीशन में है और वह उसे बदल नहीं रही, इसका मतलब कि उसे यौन संबंध में कोई रुचि नहीं और आप अपनी मर्जी उसपर थोप कर उसे केवल बोर कर रहे हैं।

    image source - getty

    एक ही पोजीशन
  • 5

    रोमांस में साथ न देना

    बेड पर आप अपनी महिला मित्र के साथ रोमांस करना चाहते हैं, यौन संबंध बनाने से पूर्व आप थोड़ा सा प्‍यार करना चाहते हैं। लेकिन इस रोमांस में आप अकेले हैं आपकी महिला मित्र की कोई इच्‍छा इसमें नहीं है इसका सीधा मतलब है कि उसे आपके प्‍यार और रोमांस से बोरियत हो रही है। इसका कारण, थकान, तनाव आदि भी हो सकता है।

    image source - getty

    रोमांस में साथ न देना
  • 6

    जल्‍दबाजी करना

    बेड पर जल्‍दबाजी से काम नहीं होता और आप अपने प्‍यार का इजहार हौले-हौले करना चाहते हैं। आप यहां सोच रहे हैं कि आप आज आप उन्‍हें जन्‍नत की सबसे हसीन खुशी आराम से देंगे तभी उनकी आवाज बीच में आती है कि आपका हो गया या अब बस भी करो। इस प्रकार के शब्‍द बस यही दिखाते हैं कि उसे उन पलों में कोई खुशी नहीं मिल रही है।

    image source - getty

    जल्‍दबाजी करना
  • 7

    कपड़े न उतारना

    बेड पर जब भी आप अपने पार्टनर को प्‍यार करते हैं तो इसके बीच में बाधक बनने वाले किसी भी चीज से आप नफरत करते हैं, चाहे वह कपड़ा ही क्‍यों न हो। ऐसे में आपकी चाहत यही होती है कि आपकी महिला मित्र बिना कपड़ो के हो और आप उसे प्‍यार करें। लेकिन इसमें वह आपके साथ बिलकुल भी नहीं है और वह पूरे कपड़े उतारने से मना कर देती है।

    image source - getty

    कपड़े न उतारना
  • 8

    सोने की जिद करना

    बेड पर आप अपने पार्टनर का इंतजार कर रहे हैं और आपका मूड पूरी तरह से रोमांटिक है, आपके मन में कई तरह की फैंटेसी चल रही है और आप उन्‍हें पार्टनर के आने के बाद करना चाहते हैं। लेकिन आपका पार्टनर बेड पर आने के साथ ही सोने की जिद करने लगती है, इसक मतलब यही है कि सबकुछ ठीक नहीं है और उसे बोरियत हो रही है।

     

    image source - getty

    सोने की जिद करना
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर