हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

महिला साथी के मूड को बनाती हैं ये बातें

By:Rahul Sharma, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Apr 11, 2014
आप दोनों के बीच बिताए गए खास पलों का बोल्ड होना जरूरी है, वाइल्ड नहीं। आप कुछ रोमेंटिक बातों की मदद से अपनी महिला साथी का मूड बना सकते हैं।
  • 1

    कैसे बनाएं साथी का मूड

    सभी महिलाओं की पंसद अलग-अलग होती है और उनका मूड भी अलग-अलग चीजों से ही रोमेंटिक बनता है। इसलिए आपको अपनी साथी से बात करते समय शब्दों और उनसे बुने वाक्यों की मधुरता और अपने व्यवहार का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता होगी। हम आपको कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जिनकी मदद से आप अपनी महिला साथी के मूड को ऑन कर सकते हैं, बशर्ते आप अपने साथी से बात करने के लिए पूरा समय, रोमानी सी जग़ह और समय आदि जरूरी बातों का सही चुनाव करें।

    कैसे बनाएं साथी का मूड
  • 2

    उसे ठीक से सुनें

    अपनी बात बोलने से पहले अपनी महिला साथी की बात ध्यान से सुनें। जब आप उसे ज्यादा से ज्यादा सुनेंगे तो वो स्वयं आपको सुराग देगी कि वह क्या पसंद करती है। ताकी आप ऐसा कुछ करें जिसे वह पसंद करती है। ये ना सिर्फ आपकी साथी का मूड रोमेंटिक बनाएगा, बल्कि आपके लिए भी फायदेमंद साबित होगा।

    उसे ठीक से सुनें
  • 3

    बातों से बनेगी बात

    अच्छा कम्युनिकेशन हर बात बना सकता है। कोशिश करें कि आपकी गर्लफ्रेंड जिन बातों में दिलचस्पी रखती है, वही बात करें। स्टार्ट करने के लिए उसकी पसंद का कोई भी हल्का-फुल्का टॉपिक जैसे ड्रेस, टूर, फैमिली, फ्रेंड्स, कॉलेज लाइफ आदि से आप बात शुरू कर सकते हैं। छोड़ी ही देर में वह आप और आपकी बातों दोनों में रुची लेने लगेंगी।

    बातों से बनेगी बात
  • 4

    गर्मागर्म बातें कर टीज़ करें

    जब पुरुष अपने दिल की बात खुलकर महिला साथी के सामने रखते हैं, तो महिलाओं को बहुत अच्छा लगता है। जब बात उन खास पलों की हो और उनमें कुछ सेक्सी बातें की जाएं, तो माहौल और भी रंगीन हो जाता है। जरीरू नहीं कि आप एकदम अंतरंग बातें ही करें, आप अनकी खूबसूरती के बारे में बात कर सकते हैं।

    गर्मागर्म बातें कर टीज़ करें
  • 5

    उनकी तरीफ़

    कम्युनिकेशन के दौरान उनकी सुंदरता और गुणों के बारे में तरीफ करते रहें। और जब-तब उनकी तारीफ में कुछ-कुछ सनाएं। लेकिन यहां आपको थोड़ा ध्यान रखने की भी जरूरत होती है कि आपकी तारीफ उसे हवाई न लगे। बिल्कुल हवाई तरीफ न करें, थोड़ा वास्तविक होकर बात करें।

    उनकी तरीफ़
  • 6

    उसकी सुंदरता का कराएं अहसार

    यूं तो प्राकृतिक रूप से महिलाएं बहुत रोमांटिक होती है इसलिए रोमांस में डूबा हुआ रोमांच उन्हे बहुत पंसद होता है। इसलिए अपनी डेट को महत्वपूर्ण और अलग बनायें, अपनी महिला साथी को यह एहसास कराएं कि वो दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत है।

    उसकी सुंदरता का कराएं अहसार
  • 7

    पूरी एटेंशन नो टेंशन

    जब आप अपने साथई के साथ हों तो उन्हें पूरी अटेंशन दें और सिर्फ अपने और उनके बारे में ही बातचीत करें। उन्हें अपने जीवन के कुछ अनछुए और गुदगुदाते पलों के बारे में बताएं। उसे अपने प्यार का अहसास बार-बार कराएं। कुल मिलाकर उसे सरप्राइज करने का कोई मौका हाथ से न जाने दें।

    पूरी एटेंशन नो टेंशन
  • 8

    लव फूड

    कुछ लव फूड आपके साथी को रोमांटिक करने में मदद करते हैं। प्रेम बढाने में शहद, लहसुन बादाम और ग्रीन टी जैसी चीजों का जवाब नहीं है। इनमें मौजूद पौष्टिकता और एंटी ऑक्सीडेंट आपके तन-मन को खुश रखते हैं और माहौल को रोमांनी बनाते हैं। इन चीजों को आप अपनी डेट पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

    लव फूड
  • 9

    खुद को टच करें

    अपनी साथी का मूड बनाने के लिए उसके टच सकने से पहले आप खुद के शरीर की मदद ले सकते हैं। आप उनके सामने खुद को टच करना शुरू कर दीजिए। बहुत सी औरतों को यह बात बेहद एक्साइटिंग लगती है।

    खुद को टच करें
  • 10

    कान में फुसफुसाएं

    महिला साथी का मूड बनाने का ये बहुत ही नॉटी लेकिन कारगर तरीका है। महिला और पुरुष दोनों के कान बहुत ही संवेदनशील होते हैं। इसलिए कानों में धीमे से फुसफुसाने से वे उत्तेजित हो जाती हैं। उनकी इच्छा को और जगाने के लिए कान के किनारों को हल्के से, दांतों से काटना शुरू कर दीजिए और देखिए वह कैसे मूड में आ जाती हैं।

    कान में फुसफुसाएं
  • 11

    गला और बाल

    कानों की ही तरह गला भी सेंसिटिव एरिया होता है। धीमे से उनके गले पर अपना हाथ लहलाएं और इशारों ही इशारों में दिल के अरमानों की तरफ इशारा करें और दूसरे हाथ से होले से असका हाथ थामें। देखिएगा, वह आहें भरती रह जाएंगी।

    गला और बाल
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर