हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

सेक्‍स के लिए सबसे रोमांचक जगह

By:Pooja Sinha, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Mar 06, 2014
प्‍यार करने का मजा तभी अधिक आता है जब उसमें सेक्‍स और जोखिम दोनों हो। अगर आप भी एक ही जगह पर सेक्‍स करके बोर हो चुकें हैं तो हम आपके लिए लाये है ऐसी रोमांचक जगहों की जानकारी।
  • 1

    सेक्‍स के लिए रोमांचक जगह

    सेक्‍स प्‍यार और रिश्‍ते में मिठास का काम करता है। लेकिन कई बार एक ही तरह और एक ही जगह पर प्‍यार या सेक्‍स करने से बोरियत आनी लगती है। ऐसे में प्‍यार में नयापन लाना बहुत जरूरी हो जाता है। ताकि सेक्‍स लाइफ को और अधिक मजेदार बनाया जा सकें। प्‍यार करने का मजा तभी अधिक आता है जब उसमें सेक्‍स और जोखिम दोनों हो। अगर आप भी एक ही जगह पर सेक्‍स करके बोर हो चुकें हैं तो हम आपके लिए लाये है ऐसी रोमांचक जगहों की जानकारी।

    सेक्‍स के लिए रोमांचक जगह
  • 2

    सुनसान जगह पर कार में लें सेक्‍स का आनन्‍द

    सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगहों में से एक है कार। बेशक सेक्‍स करने के लिए कार की पिछली सीट आपके बिस्‍तर की तरह आरामदायक नहीं होती है। लेकिन यह आपको प्रफुल्लित कर देगी। इस तरह के जोखिम भरा सेक्‍स करना महिलाओं को बहुत पसंद होता है। इस तरह से कार में प्‍यार करना आपको अपनी जवानी के दिनों की याद दिला सकता है। किसी सुनसान जगह पर जहां कोई आपको डिस्टर्ब न करे वहां अपने पार्टनर के साथ कार खड़ी कर एक दूसरे के पास आया जा सकता है।

    सुनसान जगह पर कार में लें सेक्‍स का आनन्‍द
  • 3

    ताजी हवा में प्‍यार का मजा

    ओउटडोर्स में सेक्‍स करने के लिए आप अपनी लॉन, बालकनी या छत का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। अगर आपके घर में ऐसी कोई जगह है तो सेक्‍स करने का ऐसा रोमांचक मौका कभी न गवाएं। ताजी हवा में प्‍यार करना आपको बहुत सुखद अनुभव देगा। लेकिन साथ ही इस बात का ध्‍यान रखें कि किसी की नजर आप पर तो नहीं है।

    ताजी हवा में प्‍यार का मजा
  • 4

    सोफे पर करें सेक्‍स मजे को डबल

    चलो सेक्‍स का मजा सोफे पर लेकर देखते हैं। जी हां जनाब सेक्‍स का मजा आप सोफे पर भी ले सकते हैं। अगर आप ड्राइंग रूम में सोफे पर बैठकर अपने पार्टनर के साथ बातचीत कर रहें है और उसी दौरान नजदीकियां बढ़ने लगती हैं, तो जनाब उठकर बैडरूम में बिस्‍तर पर न जाएं। वहीं सोफे पर ही सेक्स का मजा लें। सोफे पर कम जगह के कारण सेक्स की मुद्राएं बिस्‍तर से काफी अलग होती है, जो आपके मजे को डबल कर देगी।

    सोफे पर करें सेक्‍स मजे को डबल
  • 5

    स्विमिंग पूल में नहाते हुए लें सेक्‍स का मजा

    पूल अरे नहीं! आप सार्वजनिक स्विमिंग पूल में सेक्‍स का मजा नहीं ले सकते। सेक्‍स का मजा स्विमिंग पूल में लेने के कोई निजी पूल होना चाहिए। स्विमिंग पूल में कम कपड़ों और पानी के उछाल के कारण आप बहुत आसानी से सेक्‍स कर सकते हैं। इस तरह से स्विमिंग पूल में सेक्‍स करना आपको बहुत रो‍मांचक और मजेदार लगेगा।

    स्विमिंग पूल में नहाते हुए लें सेक्‍स का मजा
  • 6

    टेंट में सेक्‍स, जोखिम भरा और रोमांचक

    लड़कियों को टेंट बेहद सेक्सी लगता है। अपने घर से दूर किसी सुंदर सी घाटी में तंबू किराए पर लेकर सेक्‍स का मजा ले सकते हैं। बेशक, तंबू एक छोटे से कपड़े की तरह होता है और किसी भी पल नीचे आ सकता है। लेकिन इस तरह से सेक्‍स करने की सबसे अच्छी बात है कि यह जोखिम भरा और रोमांचक होता है। तो देर किसी बात की अगर आप भी सेक्‍स में नया रोमांच लाना चाहते हैं तो निकल जाए नाइट कैंपिंग के लिए। प्रकृति की गोद में आसमान के नीचे जब आप अपने पार्टनर के काफी नजदीक होंगे तो आपको आनंद आ जाएगा।

    टेंट में सेक्‍स, जोखिम भरा और रोमांचक
  • 7

    यादगार किचन स्लैब का सेक्‍स

    शायद हर लड़की किचन स्लैब पर यह करना चाहती है। इस तरह से सेक्‍स करना बहुत भावुक और चंचल होगा। साथ ही अपने पार्टनर को यह भी बताएं कि आप उसे बेडरूम में ले तक इंतजार नहीं कर सकते। इस तरह से सेक्‍स करना आपके लिए एक याद बन जाएगा। तो इंतजार किस बात का आप भी किचन की स्लैब पर सेक्स का मजा लीजिए। ये आपके लिए रोमांच से भरपूर होगा।

    यादगार किचन स्लैब का सेक्‍स
  • 8

    मूवी हॉल (अंधेरे में सेक्‍स का मजा)

    मूवी हॉल में भी आप प्‍यार की छेड़छाड का मजा ले सकते हैं। मूवी हॉल एन्टरटेन्मेंट की अच्छी जगह है। आप हॉल में कम लोग होने पर पिछली सीट अपने पार्टनर के साथ खूब मजा कर सकते हैं। साथ ही वहां का अंधेरा और बैकग्राउंड म्‍यूजिक आपके मूड को और रोमांटिक बनाता है।

    मूवी हॉल (अंधेरे में सेक्‍स का मजा)
  • 9

    गिरतीं पानी की बूंदों में लें सेक्स का आनन्‍द

    शॉवर में भी सेक्‍स का मजा लिया जा सकता है। शोवर में आप दोनों एक दूसरे की करीबी का पूरा फायदा उठा सकते हैं। आप अपने साथी की कमर पर साबुन मल सकते हैं। शॉवर से गिरतीं पानी की बूंदें आपके रोमांच का मजा दोगुना कर सकती हैं। इस दौरान अपने साथी को किस कीजिए और एक दूसरे के आगोश में खो जाइए। यकीन जानिये इससे आपके सेक्‍स का मजा कई गुना बढ़ जाएगा।

    गिरतीं पानी की बूंदों में लें सेक्स का आनन्‍द
  • 10

    लिफ्ट की तन्‍हाई करती आनंद में इजाफा

    क्‍या कभी आपने बिल्डिंग की लिफ्ट सेक्‍स का मजा लेने के बारे में विचार किया है। अगर नहीं तो एक बार करके देखिये। जब आप लिफ्ट में अकेले हों, तो आप इसे ट्राई कर सकते हैं। लिफ्ट की तन्‍हाई आपकी उत्‍सुकता और आनंद में इजाफा करेगी। लेकिन, ऐसा करते हुए ध्‍यान रखें कि लिफ्ट पूरी तरह बंद हो यानी आपने उसमें स्‍टॉप का बटन दबा रखा हो। उस बटन से अपनी उंगली न हटायें, वर्ना... आप समझ ही सकते हैं।

    लिफ्ट की तन्‍हाई करती आनंद में इजाफा
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर