हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

5 मौकों पर लड़कियां सोचती हैं सिंगल रहना ही है बेहतर

By:Rahul Sharma, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Apr 13, 2016
आज ऐसी ही कुछ स्थितियों के बारे में बात करते हैं, जब लड़कियों को अपने रिश्ते से निकल भागने या सिंगल से मिंगल होने वाले पल में वापस लौट जाने का मन करता है।
  • 1

    लड़कियां सोचती हैं सिंगल रहना


    जब हम रिलेशनशिप में होते हैं तो, किसी बेहद खास का साथ पाकर बहुत हिम्मत और खुशी का अहसास होता है। लेकिन, जहां प्यार होता है, वहां तकरार भी होती है और इस प्यार भरे रिश्ते में कई मौके ऐसे भी आते हैं, जब आप ये सोचती हैं कि इस रिलेशनशिप में रहने से बेहतर होता कि आप सिंगल ही रहतीं। तो चलिये आज ऐसी ही कुछ स्थितियों के बारे में बात करते हैं, जब लड़कियों को अपने रिश्ते से निकल भागने या सिंगल से मिंगल होने वाले पल में वापस लौट जाने का मन करता है।
    Images source : © Getty Images

    लड़कियां सोचती हैं सिंगल रहना
  • 2

    क्रिकेट मैच मिस होता है तो..


    कई बार जब इंडिया पाकिस्तान का घमासान क्रिकेट मैच चल रहा होता है तो आपका मन करता है कि आप मस्त पायजामा पहनकर टीम इंडिया को चीयर करें और कॉफी का मज़ा लें। लेकिन आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको पिछले हफ्ते फिक्स डेट पर ले जाने के लिये बावला हुआ रहता है। ऐसे में वाकई हर लड़की को लगता है कि आप अकेली होतीं तो इंडिया का मैंच देखना और अपने दिल की करने को तो मिलता।
    Images source : © Getty Images

    क्रिकेट मैच मिस होता है तो..
  • 3

    जब पिकनिक मिस होता है


    जब आपका अपनी सहेलियों के साथ राफटिंग या ट्रेकिंग पर जाने का प्लान फाइनल हो जाता है, और एन मौके पर आपको आपका ब्वॉयफ्रेंड बताता है कि उसके मा-बाप आ रहे हैं और आपको उनसे मिलने जाना है, तो ऐसे में दिल करता है काश! कोई मेरा पीछा इस रिश्ते से छुडा ले और मैं दोबारा से सिंगल बन जाऊं।
    Images source : © Getty Images

    जब पिकनिक मिस होता है
  • 4

    कुर्बानी पे कुर्बानी



    आपने काफी समय में अपने लिए फेवरेट मेकअप किट लेने के लिये पैसे जोड़े हैं, लेकिन अचानक आपको याद आता है कि इस महीने आपके ब्वॉयफ्रेंड का जन्मदिन है और आपको उसे एक गिफ्ट में ब्रांडेड लानी है, और उसके पसंद वाली घड़ी तो आपके जोड़े पैसों से कहीं ज्यादा की है, तो सच में दोबारा से सिंग हो जाने का दिल करता है।  
    Images source : © Getty Images

    कुर्बानी पे कुर्बानी
  • 5

    जब प्राइवेसी की वाट लगती है...


    आप अपने बचपन के दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने का प्लान बना चुकी हैं, लेकिन आपके ब्वॉयफ्रेंड को आपके दोस्च पसंद नहीं। वो चाहता है कि आप अपने दोस्तों की बजाए उसके दोस्तों के साथ आउटिंग के लिये जाया करें, तो बाय गॉड, मिमाग की वॉट लग जाती है। और मन करता है कि काश मैं सिंगल होती तो कितना अच्छा होता।
    Images source : © Getty Images

    जब प्राइवेसी की वाट लगती है...
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर