हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप में सेक्स को यूं बनायें इंट्रेस्टिंग

By:Gayatree Verma , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Jan 27, 2017
अगर आपके रिलेशनशिप को काफी समय हो गया है और सेक्स में कुछ भी इंट्रेस्टिंग नहीं रहा है तो इन तरीकों को आजमाएं। ये तरीके आपके लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप में सेक्स को इंट्रेस्टिंग बना देंगे।
  • 1

    लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप

    रिलेशनशिप जब लॉन्ग-टर्म में तब्दील हो जाता है तो वो बिल्कुल शादी वाली फीलिंग देता है। कुछ भी नया नहीं होता। वही मिलना, वही आदतें और वैसे ही सेक्स... इस कारण ही लोगों को लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप के ज्यादा टिकने की उम्मीद नहीं होती। अगर आपके रिलेशनशिप को भी काफी समय हो गया है और आपको उसे खत्म नहीं करना है तो इन तरीकों को अपनाएं। ये तरीके सेक्स को इंट्रेस्टिंग बनाएंगे जिससे रिलेशनशिप में नई एक्साइटमेंट आएगी।

    लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप
  • 2

    सेक्स में वेरायटी लाएं

    अगर आप हर हफ्ते सेक्स करते हैं तो आपको सेक्स में वेरायटी ऐड करने की जरूरत है। जब भी सेक्स करें तो अलग-अलग पोज़िशन में सेक्स करें। इससे सेक्स लाइफ अलग बन जाएगी और आपको बहुत कुछ भी सेक्स में नया सीखने को मिल जाएगा। इससे आपको सेक्स लाइफ में ज़्यादा संतुष्टि प्राप्त होगी। सेक्स लाइफ में वेरायटी लाने के लिए इंटरनेट में कामसूत्र सर्च करें और उसमें से हर दिन नए-नए पोज़िशन ट्राय करें।

    सेक्स में वेरायटी लाएं
  • 3

    पोर्न और अंडरगार्मेंट्स का इस्तेमाल करें

    नए पोज़िशन के अलावा रिलेशनशिप में एक्साइटमेंट लाने के लिए पोर्न और अंडरगार्मेंट्स को शामिल करें। अलग-अलग तरीके के सेक्स टॉयज़ और खूबसूरत व सेक्सी अंडरगार्मेंट्स खरीदें। फिर डेयर गेम खेलते हुए साथ में पॉर्न फिल्म देखें। इससे आपके पास कुछ करने के लिए होगा और आप एक-दूसरे के बारे में जान भी पाएंगे कि कौन कितना डेयरिंग है।

    पोर्न और अंडरगार्मेंट्स का इस्तेमाल करें
  • 4

    फैंटसिस शेयर करें

    अब रिलेशनशिप को इतने साल हो गए हैं को कुछ ना शेयर करना शुरू किया जाए। हर इंसान की अपनी फैंटेसी होती है। आपलोग की भी होगी। इसे एक-दूसरे के साथ शेयर करें। इससे आपके बीच की झिझक भी दूर होगी और एक-दूसरे को पता भी चल जाएगा की किसे कौन से सेक्स पोज़िशन या मूव्स ज्यादा पसंद हैं।

    फैंटसिस शेयर करें
  • 5

    सेक्स करे बिना पार्टनर को ऑर्गज़्म कराएं

    ये थोड़ा मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं। इसमें पहले आपको पार्टनर का मूड बनाना पड़ेगा। इसके लिए सबसे पहले अपनी उंगुलियों से पार्टनर के शरीर के नाजुक हिस्सों को छुएं। सेक्सी और डर्टी टॉक करें। फिर बिस्तर में जानें के बजाय काम में लग जाएं। उन्हें तड़पाएं। और एकाएक उनके नाजुक अंगो को हाथों से पकड़कर प्रेस करें। फिर एक-दूसरे को ओरल सेक्स दें। बस........ आपका पार्टनर ऑर्गैज़्म तक पहुंचन जाएगा।

    सेक्स करे बिना पार्टनर को ऑर्गज़्म कराएं
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर