हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

पायलट बनी गुल पनाग से सीखें फिट रहने के टिप्स, छुए नई ऊचाइयां!

By:Pooja Sinha, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Nov 17, 2016
लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश में गुल पनाग अब एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन ही नहीं बल्कि आधिकारिक तौर पर एक पायलट भी बन चुकी हैं। आइए एनर्जेटिक और उत्‍साह से भरपूर गुल पनाग के फिटनेस सीक्रेट के बारे में जानते हैं।
  • 1

    पायलट बनी गुल पनाग के फिटनेस सीक्रेट

    बहुमुखी व्‍यक्तित्‍व की धनी गुल पनाग अब पायलट बन चुकी है। जी हां लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश में गुल पनाग अब एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन ही नहीं बल्कि आधिकारिक तौर पर एक पायलट भी बन चुकी हैं। पूर्व सुंदरी, पनाग को सबसे अच्छे अभिनय, सामाजिक कार्य, खेल, बाइकिंग आदि जैसे विविध क्षेत्रों के साथ जुड़ने के कारण जाना जाता है। निश्‍चित रूप से वह एक अभिनेत्री, एविएटर, बाइकर, बिजनेसवुमेन, लेखक और नेता है। आइए गुल पनाग के फिट रहने के टिप्‍स के बारे में इस स्‍लाइड शो में जानें।

    पायलट बनी गुल पनाग के फिटनेस सीक्रेट
  • 2

    फ़िटनेस के प्रति उत्‍साही

    गुल पनाग फिटनेस के प्रति सचेत रहने एवं स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए जानी जाती हैं। वह फिटनेस बरकरार रखने के लिए आंख मूंदकर कोई उपाय नहीं करतीं। उनकी एक संरचित आहार योजना है जिसमें उनका ब्रेकफास्‍ट, लंच और डिनर में संतुलित आहार होता है। वह तले हुए भोजन और रिफाइंड शुगर से दूर रहती है। उनके लिए फिटनेस एक प्रतिबद्धता है।

    फ़िटनेस के प्रति उत्‍साही
  • 3

    जुनून है रनिंग

    वह एक रनर है और उनके लिए रनिंग सिर्फ एक फिटनेस एक्टिविटी नहीं बल्कि एक जुनून है। उनकी सुंदर त्‍वचा में रनिंग का बहुत बड़ा हाथ है, और वह भी इस बात को मानती है। वह पिंकाथॉन की ब्रांड एंबेसडर जो स्‍तन कैंसर के प्रति जागरुकता का समर्थन करता है। वह लोगों को विशेष रूप से महिलाओं को पिंकाथॉन के मंच से ब्रेस्‍ट कैंसर के बारे में शिक्षित करने का समर्थन करती है। इसी कारण, उन्‍होंने अपने जुनून को इस महान कार्य के साथ विलय किया है।

    जुनून है रनिंग
  • 4

    सोमन के साथ मैराथन

    यह एक पुरानी इमेज है जिसे गुल ने इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर किया जाता है। यह इमेज बहुत पहले के मैराथन की है जिसमे गुल अभिनेता, मॉडल और रनर मिलिंद सोमन के साथ भाग रही है। गुल की तरह, सोमन भी कई मैराथन में दौंड़े है और दिल्ली से मुंबई के लिए ग्रीनाथॉन की अपनी 1500 किलोमीटर में उन्‍होंने 'आयरनमैन' का खिताब हासिल किया है। गुल अभी भी मिलिंद के साथ दौड़ती है और सामाजिक कारणों के लिए मैराथन भी दौड़ रही है।

    सोमन के साथ मैराथन
  • 5

    बाइकर महिला

    गुल पनाग का बाइक के प्रति प्‍यार अब किसी के लिए भी रहस्‍य नहीं है। उसके पास बीएमडब्‍ल्‍यू एफ650 फनड्यूरो और रॉयल एनफील्‍ड बुलेट इलेक्‍ट्रा है। रफ और टफ बाइकर एक सच्‍चा साहसिक जुनून है। वह अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक से बहुत प्यार करती हैं। बाइक के प्रति उनकी असली दीवानगी तब दिखी थी, उनका दूल्हा घोड़ी की जगह बाइक पर सवार होकर आया।
    Image Source : Getty

    बाइकर महिला
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर