हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

बेहतरीन 5 आस्कर हेयर स्टाइल अजमायें

By:Meera Roy, Onlymyhealth Editorial Team,Date:Mar 09, 2016
हालीवुड दीवाओं को फालो करना कौन नहीं चाहता। लेकिन उन्हें फालो करना हमेशा से ही मुश्किल है। लेकिन जब हम आस्कर हेयर स्टाइल कापी कर, उन जैसे हो सकते हैं। जी, हां! यहं हम ऐसे ही 5 आस्कर हेयर स्टाइल बता रहे हैं जिन्हें आप फालो कर किसी दीवा की माफिक बन सकती हैं।
  • 1

    जेनिफर लारेंस का स्लीक हेयर

    जेनिफर की तरह आप भी अपने बालों को स्ट्रेट और स्लीक स्टाइल देकर यूनीक बन सकती हैं। स्लीक हेयर स्टाइल अपनाकर आप खुद को सेलेब स्टाइल दे सकती हैं। ये हेयर स्टाइल न सिर्फ कैरी करने में आसान है बल्कि आपको मेनटेनेंस के लिए अतिरिक्त समय भी नहीं देना पड़ेगा और न ही इनके उलझने की समस्या ही सामने आती है। ये बेहद स्मूद और स्लीक बने रहते हैं।
    Image Source-Getty

    जेनिफर लारेंस का स्लीक हेयर
  • 2

    ओलीविया का इंट्रीकेट हेयर ब्रेड्स

    इस हेयर स्टाइल में आपके बाल एक खूबसूरत जुड़े में सिमट जाते हैं। लेकिन सामने से बोनी बनाकर ये पेचीदा हेयर स्टाइल प्रदान करते हैं। इसके जरिये आप ओलीविया की तरह राक कर सकती हैं और खुद को एक नए गेट अप में पा सकती हैं। यदि आपके पास हेयर स्टाइल बनाने के लिए ठीक ठाक समय है, जो कि सजने संवरेन के लिए हमेशा महिलाओं के पास होता है, तो फिर इस हेयर स्टाइल को आजमाना घाटे का सौदा नहीं है। बेझिझक इसे अपनाएं और दूसरी लड़कियों के बीच दीवा की तरह पेश आएं।
    Image Source-Getty

    ओलीविया का इंट्रीकेट हेयर ब्रेड्स
  • 3

    लेडी गागा का वैवी स्टाइल

    कहते हैं न समय गोल घूमता है। जी, हां! मौजूदा समय भी यही कह रहा है। दरअसल जिस तरह मर्लिन मुनरो के दौर में वैवी हेयर स्टाइल काफी प्रसिद्ध था, इन दिनों यह हेयर स्टाइल दोबारा चलन में देखा जा रहा है। यह हेयर स्टाइल कितना खास एहसास देता है, इस बात का अंदाजा लेडी गागा के हेयर स्टाइल से पता चलता है। अतः यदि आप 60 के दशक की मल्लिका मर्लिन मुनरो की तरह दिखना चाहती हैं तो फिर वैवी हेयर स्टाइल अपनाएं और अपने इर्द-गिर्द जादू बिखेरें।
    Image Source-Getty

    लेडी गागा का वैवी स्टाइल
  • 4

    पोनी टेल

    हालांकि यह बहुत पुराना और सामान्य दिखने वाला हेयर स्टाइल है। लेकिन आस्कर हेयर स्टाइल के खाते में शुमार है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने इस हेयर स्टाइल को अपनाकर इसमें चार चांद लगा दिये हैं। यह किसी स्पोर्टी लुक की तरह आपको आत्मविश्वास से भरा हुआ दिखाता है। अतः अगर आप हेयर स्टाइल दीवा की तरह दिखना चाहती हैं तो फिर पोनी टेल आजमाएं और स्पोर्टी लुक दें। साथ ही कांफिडेंट भी दिखें।

    पोनी टेल
  • 5

    ओलीविया मुन का मेसी बन

    बाल बिखरे हों फिर भी टाइट जुड़ा बना हो तो आपको कैसा लगेगा? है न कुछ अटपटा। लेकिन आस्कर हेयर स्टाइल की सूची में मेसी बन भी शुमार है। ...और यह स्टाइल आपको आम से कब खास बना देगा आपको पता भी नहीं चलेगा। वैसे भी देखने में आया है कि इन दिनों जूड़ा खासा चलन में है। असल में जूड़ा बनाने से महिलाओं को सुविधा होती है। ये उलझते नहीं हैं और न ही इसके बिगड़ने का डर रहता है। इसके अलावा मेसी बन की बात भी अलग है। सामने से आपके बाल बिखरे हुए लगते हैं, दोनों साइडों से लटें निकलती हैं। लेकिन इसके बावजूद पीछे से जूड़ा टाइट बना होता है। यही कारण है कि इसे मेसी बन कहा जाता है।
    Image Source-Getty

    ओलीविया मुन का मेसी बन
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर