'बाहुबली' के भल्‍लाल देव से सीखें फिटनेस टिप्‍स

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Mar 16, 2017
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • राणा दग्गुबाती का नया लुक सामने आया है।
  • भल्‍लाल देव की फिटनेस आपको काफी आकर्षित करने वाली है।
  • दग्‍गुबाती के ट्रेनर ने इंस्‍टाग्राम पर इस विडियो को शेयर भी किया है।

 

 

 

साल 2015 की सबसे हिट फिल्‍म 'बाहुबली' राणा दग्‍गुबाती यानी भल्‍लाल देव का रोल तो हर किसी को याद होगा, जिसमें उनकी फिटनेस की काफी तारीफ हुई थी। बाहुबली के फैंस अब दूसरे दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने भी कहा है कि बाहुबली पार्ट टू पहले से कहीं बेहतर है। 'बाहुबली' के भाई भल्लाल देव की बॉडी पहले से ही काफी अच्छी थी लेकिन वो दूसरे पार्ट के लिए और कड़ी मेहनत कर रहे हैं। राणा दग्गुबाती का नया लुक सामने आया है जो फिल्म के अपकमिंग सीक्वल को लेकर आपकी बेसब्री और बढ़ा सकता है। भल्लाल देव अपने लुक की पहली फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।

इसे भी पढ़ें : बॉडी बिल्डिंग स्टेरॉयड दिल के लिए हैं खतरनाक

Here goes!! New and improved !! #biggermeanerstronger

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on Oct 3, 2016 at 8:26pm PDT

इस बार दूसरे कलाकारों से अलग भल्‍लाल देव की फिटनेस आपको काफी आकर्षित करने वाली है। इस फिल्‍म में वो पहले से कहीं ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। वैसे फिल्म में भल्लाल देव का किरदार भी कुछ ऐसा ही है, जो सांड़ को उठाकर पटक देता है। इस सीक्वल में यह किरदार अब और दमदार नजर आएगा। एक बात जो शायद आपको अविश्‍वसनीय लगेगी लेकिन यह बिल्‍कुल सही है कि इस राणा ने अपनी फिटनेस के लिए इस बार 25 किलो वेट प्‍ले किया है। दग्‍गुबाती के ट्रेनर ने इंस्‍टाग्राम पर इस विडियो को शेयर भी किया है। इस विडियो को देखने के बाद आपको खुद को फिट रखने की प्रेरणा जरूर मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल की 60 की उम्र में 30 जैसी फिटनेस का क्या है राज! जानिए

@ranadaggubati going beast mode with chain flyes.

A post shared by Kunal Gir (@kunalgir) on Feb 9, 2016 at 4:59am PST

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Articles On Celebrity Fitness In Hindi

Write a Review
Is it Helpful Article?YES776 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।

संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर