बाबा रामदेव और रणवीर सिंह में हुआ योग कॉम्प्टिशन, वीडियो वायरल

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
May 19, 2017
Comment

Subscribe for daily wellness inspiration

Like onlymyhealth on Facebook!

बॉलीवुड में सबसे एनर्जेटिक यानी कि असीमित ऊर्जा से लबरेज अगर कोई है तो वह हैं रणवीर सिंह। आपको क्या लगता है कि अगर 'बेफिकरे' रणवीर की कमाल की एनर्जी के लेवल को टक्कर देनी हो तो ये काम कौन कर सकता है? बॉलीवुड से तो पता नहीं लेकिन योग गुरु बाबा रामदेव जरूर रणवीर सिंह की एनर्जी लेवल के मामले में टक्कर दे सकते हैं।

जी हां, बाबा रामदेव ने ऐसा कर भी दिखाया और न्यूज चैनल आज तक के 'एजेंडा' कार्यक्रम में बतौर गेस्ट पहुंचे रणवीर सिंह और बाबा रामदेव के बीच हुए एक मजेदार कॉम्पिटिशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में 50 साल के बाबा ने फिटनेस के मामले में 31 वर्षीय रणवीर सिंह को एनर्जी के मामले में मात दे दी। रणवीर इस समय अपनी आने वाली फिल्म बेफिकरे की प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं और इस बीच वह 'एजेंडा' शो में भी पहुंचे और बाबा रामदेव के साथ किया ये मजेदार कॉम्पिटिशन। 

इस कार्यक्रम में हुए इस मजेदार योग कॉम्पिटिशन में बाबा ने सूर्य नमस्कार से लेकर शीर्षासन तक ढेरों योग के आसन में रणवीर सिंह को पीछे छोड़ दिया। इतना ही नहीं बाबा ने तो रणवीर सिंह को अपने कंधे पर उठा लिया। यानी कि इस उम्र में भी बाबा रामदेव ने दिखा दिया कि योग के बल पर वह इतने ज्यादा फिट हैं कि बॉलीवुड के माचोमैन रणवीर सिंह को भी कुछ फिटनेस और योग के टिप्स सिखा सकें।

चलिए रणवीर सिंह की असीमित एनर्जी को टक्कर देने वाला कोई तो मिला। आप भी देखिए बाबा रामदेव और रणवीर सिंह के बीच हुए इस मजेदार कॉम्प्टिशन का वीडियो और बताएं कौन है सच में ज्यादा फिट?

देखें वीडियो:

 

Image source: IBTIMES&Pinkvilla

Read More articles on Celebrity Fitness in Hindi

Write Comment Read ReviewDisclaimer Feedback
Is it Helpful Article?YES3 Votes 3127 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर