जानें कौन सी सेक्स पोज़ीशन है आलिया भट्ट की फेवरेट

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
May 08, 2017
Comment

हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • आलिया की फेवरेट सेक्स पोज़ीशन है क्लासिक मिशनरी।
  • क्योंकि वो एक सिंपल लड़की है इसलिए ये पोज़ीशन है पसंद।
  • 50 साल के इंसान को करना चाहेंगी डेट।

आपमें से ऐसे कितने लोग होंगे जो अपनी बेडरुम या सेक्स लाइफ को लोगों के साथ बेझिझक शेयर कर लेते हैं...??  

 

लेकिन बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस मामले में काफी बिंदास हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैग्ज़ीन को दिए इंटरव्यू में बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किये। ये इंटरव्यू उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिया है जो फरवरी में प्रकाशित होगी। इस मैग्ज़ीन के कवर पेज पर आलिया ही नजर आएंगी।

 

आलिया भट्ट ने अपना करियर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर शुरू किया था और उसके बाद वे 'हाइवे', '2 स्टेट्स' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। उन्होंने काफी कम उम्र में ही काफी नाम कमा लिया है। आलिया भट्ट का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जोड़ा जाता हैं, लेकिन उन्होंने कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया। लेकिन इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की और अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में भी बताया। 

क्लासिक मिशनरी है पसंदीदा सेक्स पोज़ीशन

फेवरेट सेक्स पोज़ीशन के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने बेझिझक बताया कि, " वह एक सिंपल लड़की हैं, इसलिए उनकी पसंदीदा सेक्स पोज़ीशन 'क्लासिक मिशनरी' है। आगे आलिया ने कहा कि वो हमेशा क्लासिक मिशनरी पोजीशन में ही संबंध बनाना पसंद करती हैं।" 

इसे भी पढ़ें- ऐसे चुनें कामसूत्र का सर्वश्रेष्ठ आसन

 

50 साल के आदमी के साथ डेट करना पसंद

इसके अलावा इस इंटरव्यू में आलिया ने पुरुषों को लेकर भी अपनी राय बताई। आलिया से जब ये पूछा गया कि वे आखिर में पृथ्वी पर केवल 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीन एजर बचता है तो वो किसे चुनेंगी? तो आलिया ने बिना समय गंवाएं तुरंत कहा कि " वो 50 साल के इंसान को चुनेंगी। क्योंकि कम उम्र के लोगों के साथ उनकी ज्यादा नहीं बन पाती।"

 

इसके अलावा उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड बारे में भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि अगर आपको, आपके ब्वॉयफ्रेंड का फोन अनलॉक मिल जाए तो आप उनके फोन में क्या जासूसी करेंगी? आलिया ने इस पर तुरंत कहा कि '' मैं तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पहले से ही जानती हूं। "

 

Read more articles on Relationship in hindi.

Write a Review
Is it Helpful Article?YES10723 Views 0 Comment
प्रतिक्रिया दें
disclaimer

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । इसकी नैतिक जि़म्‍मेदारी ओन्‍लीमाईहैल्‍थ की नहीं है । डिस्‍क्‍लेमर:ओन्‍लीमाईहैल्‍थ पर उपलब्‍ध सभी साम्रगी केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। हमारा उद्देश्‍य आपको रोचक और ज्ञानवर्धक जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है।

संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर